हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टूटी सड़क को लेकर ग्रामीणों में रोष, क्या 'गड्ढ़े' भर पाएगी BJP?

टूटी सड़क के निर्माण में हो रही देरी के परेशान स्थानीय नागरिकों ने शुक्रवार को अग्रसेन चौक से दिल्ली जाने वाली सड़क जाम कर दी. हालांकि प्रशासन के आश्वासन के बाद लोग सड़क से हट गए.

ट्रैक्टर खड़ा कर सड़क को जाम

By

Published : Mar 29, 2019, 6:45 PM IST

झज्जर: टूटी सड़क के निर्माण में हो रही देरी के परेशान स्थानीय नागरिकों ने शुक्रवार को अग्रसेन चौक से दिल्ली जाने वाली सड़क जाम कर दी. हालांकि प्रशासन के आश्वासन के बाद लोग सड़क से हट गए.

बता दें कि अग्रसेन चौक से दिल्ली जाने वाली सड़क कोतोड़ा गया था. करीब पंद्रह दिनका समय हो जाने के बाद भी उसे नया नहीं बनाया गया. ऐसे में सड़क पर वाहन चलने से उड़ने वाली धूल जयहिंद कॉलोनी में रहने वाले लोगों केघर तक पहुंचने लगी. जिससे परेशान होकर कॉलोनी के लोगों ने शुक्रवार को सड़क जाम कर दी.

टूटी सड़क बनवाने के लिए लोगों ने की रोड जाम

मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर एक घंटे बाद जाम तो खुलवा दिया, मगर लोगों का कहना है कि अगर उनकी समस्या खत्म नहीं हुई तो वे दुबारा जाम लगा देंगे और इस बार किसी के आश्वासन पर जाम नहीं खोला जाएगा.

टूटी सड़क बनवाने के लिए लोगों ने की रोड जाम

वहीं झज्जर एसएचओ कुलदीप ने बताया है की परेशान लोगों को डीसी संजय जून से मिला दिया गया है और जल्द ही उनकी समस्या खत्म हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details