हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सपना चौधरी के सापोर्ट में आए ओपी धनखड़, दिग्विजय को बताया ओछी मानसिकता वाला

वहीं दुष्यंत चौटाला के निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण की वकालत करने के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि उनके (दुष्यंत चौटाला) पास अब कुछ बचा नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके बोलों से अब लोग प्रभावित होने वाले नहीं है. ये लोग वहां से आते हैं जहां वह लोगों को कूटते भी थे और लूटते भी थे.

By

Published : Jul 11, 2019, 10:57 AM IST

डिजाइन फोटो

झज्जर: सपना चौधरी पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला की टिप्पणी बीजेपी नेताओं को रास नहीं आ रही है. अब सपना के सपोर्ट में प्रदेश का कृषी मंत्री ओपी धनखड़ आ गए हैं. उन्होंने दिग्विजय को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

ये भी पढ़ें- बाल ठाकरे बनने को तैयार दुष्यंत चौटाला! हरियाणवी युवाओं के लिए मांगा नौकरियों में आरक्षण

बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बीजेपी में जाने को लेकर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि नाचने-गाने वाले लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. ठुमके लगाकर बीजेपी को वोट दिलवाएंगे. तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा.
दिग्विजय चौटाला के इस बायन पर अब ओपी धनखड़ ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय चौटाला द्वारा की गई इस प्रकार की टिप्पणी उनकी ओछी मानसिकता का दर्शाती है. जबकि हम सभी को चाहिए कि हम कलाकार का कला के नाते सम्मान करें.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी पर बोले दिग्विजय चौटाला, 'नाचने गाने वाले बीजेपी के लिए मांगेंगे वोट'

वहीं दुष्यंत चौटाला के निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण की वकालत करने के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि उनके (दुष्यंत चौटाला) पास अब कुछ बचा नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके बोलों से अब लोग प्रभावित होने वाले नहीं है. ये लोग वहां से आते जहां वह लोगों को कूटते भी थे और लूटते भी थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details