हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर: एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का शुभारंभ, 68 हजार पौधे बांटे गए

सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने रविवार को एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम के तहत बादली विधानसभा क्षेत्र में खुद पौधे बांटे. इस अभियान के तहत ओपी धनखड़ ने विधानसभा के लोगों को एक पर्चा भी बांटा. जिसमें कश्मीर से संबंधित कुछ पंक्तियां लिखी गई हैं.

By

Published : Aug 11, 2019, 8:49 PM IST

ओपी धनखड़ ने वितरित किए पौधे

झज्जर:कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की पहल पर एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम के तहत रविवार को बादली विधानसभा क्षेत्र में 68 हजार पौधे बांटे गए. गांव-गांव में भारत माता और शहीदों के जयकारों के साथ बादली हलके के सभी 94 गांवों में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम के तहत पौधे बांटे गए. कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने भी गांव ईस्माइलपुर में खुद घर-घर जाकर पौधे वितरित किए.

ओपी धनखड़ ने वितरित किए पौधे

इस कार्यक्रम में लोगों को पौधे के साथ-साथ एक पत्रक भी दिया गया. जिस पर लिखा है कि अनुच्छेद 370 हटने पर हम याद करें सारे शहीदों को, जिस कश्मीर को खून से सींचा वो कश्मीर हमारा है, सारा का सारा हमारा है.

बता दें कि बादली जोन में 31 गांवों में 21 हजार पौधे, मछरौली जोन के 11 गांवों छह हजार, भटेड़ा जोन के सात गांवों में 7 हजार 500 पौधे, कासनी जोन के 23 गांवों में 16 हजार 500 पौधे और झज्जर जोन के 22 गांवों में 17 हजार पौधे वितरित किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details