हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

SYL को लेकर कै. अमरिंदर सिंह से मुलाकात पर बोले धनखड़, 'उस पानी पर हमारा जायज हक है'

मंत्री ओपी धनखड़ ने एसवाईएल के मुद्दे पर हुई मुलाकात पर बयान दिया है कि सुप्रीम कोर्ट के दोनों फैसले हमारे हक में आए हैं, इसलिए इसे तुरंत प्रभाव से बहाल कर हमारे हिस्से की भूमि को पानी मुहैया करवाना चाहिए.

By

Published : Jul 13, 2019, 7:04 PM IST

SYL को लेकर कै. अमरिंदर सिंह से मुलाकात पर बोले धनखड़, 'उस पानी पर हमारा जायज हक है'

झज्जर: एसवाईएल को लेकर चर्चाओं और बयानों का दौर फिर शुरू हो चुका है. कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि एसवाइएल के एक हिस्से के पानी पर हमारा जायज हक है. इसके लिए हम सदैव संघर्षरत रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट का आज का हो या फिर पुराना दोनों फैसले हमारे हक में आए हैं, इसलिए इसे तुरंत प्रभाव से बहाल कर हमारे हिस्से की भूमि को पानी मुहैया करवाना चाहिए.

देखिए वीडियो

ओपी धनखड़ ने एसवाईएल का पानी दक्षिणी हरियाणा की रेतीली भूमि के लिए जीवनदायिनी साबित होगा. इसलिए जनभावनाओं और सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के अनुसार पंजाब को इसके निर्माण की अविलंब अनुमति देनी चाहिए.

बता दें कि झज्जर के गांव बेरला में एक सामाजिक समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सरकार की तारीफ में कहा कि केन्द्र सरकार के पांच वर्ष के कामकाज पर जनता ने सहयोग और समर्थन की मुहर लगाई है. देश ने बीजेपी कार्यकर्ता के विचारों और नीतियों को मजबूत बनाने का काम किया है. केन्द्र और प्रदेश सरकार किसान गरीब मजदूर और कमेरे वर्ग के हितों के कल्याण के लिए हरसंभव कदम उठा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details