हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'हम कैंडिडेट पैराशूट से उतारे या हेलीकॉप्टर, बस और टैंपो से, दीपेंद्र को क्या मतलब'

बीजेपी पार्टी के उम्मीदवार अरविंद शर्मा को दीपेंद्र हुड्डा द्वारा पैराशूट से उतारने वाले बयान पर कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने पलटवार करता हुए कहा कि हमारा उम्मीदवार है. उम्मीदवार को हम चाहे पैराशूट से उतारें, हेलीकॉप्टर से उतारें या टेंपो से ले जाएं उन्हें क्या परेशानी है.

By

Published : Apr 15, 2019, 5:23 PM IST

Updated : Apr 15, 2019, 6:39 PM IST

पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे कृषि मंत्री ओपी धनखड़

झज्जर: भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा को दीपेंद्र हुड्डा द्वारा पैराशूट से उतारे जाने की बयान पर हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने पलटवार किया है.धनखड़ ने कहा कि दीपेंद्र को यह नहीं भूलना चाहिए कि जब फौजी पैराशूट से उतारा जाता है तो सामने वाले के दिल में एकाएक भय का माहौल पैदा हो जाता है. ठीक ऐसा ही भय अब दीपेंद्र को भी सताने लगा है.

झज्जर में बादली हलके के पन्ना प्रमुखों की बैठक के सम्बोधन के दौरान मीडिया के रूबरू हुए धनखड़ ने कहा कि अपनी बात रखने से पहले दीपेंद्र और उनके पिता को कांग्रेस का वह घोषणा पत्र फाडकर आग लगानी चाहिए, जिसमें देश की सुरक्षा को कमजोर करने का वादा किया गया है, उसके बाद रोहतक संसदीय क्षेत्र की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे कृषि मंत्री ओपी धनखड़

उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पहले ये बताएं कि कांग्रेसी घोषणा पत्र में देश की सुरक्षा से जुड़ी धारा 124 को समाप्त करने का वादा किया गया है. यह वह वायदा है जिसमें स्पष्ट है कि जो लोग भारत मुर्दाबाद के नारे बोलेंगे या फिर देश की सेना पर पत्थरबाजी करेंगे. देश के टुकड़े-टुकड़े करने की योजना को अंजाम देंगे उन पर कोई भी और किसी भी प्रकार की कार्यवाहीं नहीं होगी.

कांग्रेसी घोषणा पत्र में दो धाराएं देश के खिलाफ हैं. कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र और उनके पिता भूपेन्द्र हुड्डा इन जयचंदी घोषणाओं के साथ हैं. ऐसे में जनता इन्हें कतई माफ नहीं करेगी. इस मौके पर उन्होंने पन्ना प्रमुखों की बैठक में हर कार्यकर्ता को लोकसभा की जीत के लिए पांच मूल मंत्र बताए. कहा कि इन मूल मंत्रों पर यदि आप काम करेंगे तो निश्चित रूप से जीत आपके द्वार पर खड़ी होगी.

Last Updated : Apr 15, 2019, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details