हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ओपी धनखड़ ने अरुण जेटली के निधन पर जताया दुख, कहा- देश ने अच्छा नेता खो दिया

मंच पर सम्बोधन के दौरान जैसे ही धनखड़ को देश के पूर्व वित्त अरुण जेटली के निधन की सूचना मिली तो उन्होंने उन्हें नमन करते हुए मंच से ही कहा कि देश ने आज एक अच्छे नेता को खो दिया है.

By

Published : Aug 24, 2019, 6:45 PM IST

ओपी धनखड़, कृषि मंत्री, हरियाणा

झज्जर: हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. कृषि मंत्री ओपी धनखड़ शनिवार को झज्जर के गांव खातीवास के संस्कारम स्कूल में पॉलीथीन मुक्त अभियान के तहत आयोजित किए गए कार्यक्रम में बोल रहे थे.

ओपी धनखड़ ने जेटली के निधन पर जताया दुख, देखें वीडियो

मंच पर सम्बोधन के दौरान जैसे ही धनखड़ को देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन की सूचना मिली तो उन्होंने उन्हें (अरुण जेटली) नमन करते हुए मंच से ही कहा कि देश ने आज एक अच्छे नेता को खो दिया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: हरियाणा रोडवेज की बस में जान खतरे में डालकर सफर कर रहे छात्र, वीडियो वायरल

उन्होंने कहा कि उन्हें भी जेटली जी के मार्ग दर्शन में कार्य करने का मौका मिला है. जेटली जी तेजस्विता व उच्च व्यक्तित्व के धनी थे. जेटली जी का आकस्मिक निधन एक अपूरणीय क्षति है. जिसकी भरपाई होना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है.

'जनता ही असली भगवान'
वहीं धनखड़ ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर जनता को दिए अपने संदेश में कहा है कि बेशक आमजन मूर्ति में भगवान को ढूंढते हैं, लेकिन सच्चाई ये है कि उन्हें जनता जनार्दन में ही असली भगवान दिखाई देता है. जनता रूपी भगवान जब अपना फैसला सुनाता है तो फिर भगवान को भी एक बार अपना कदम वापस खींचना पड़ता है.

भाजपा के लिए मांगे वोट

उन्होंने निकट भविष्य मे होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए जनता से मार्मिक अपील करते हुए कहा कि चुनाव एक तरह से महाभारत है और वो चाहते हैं कि इस चुनावी महाभारत में जनता झज्जर जिले की चारों सीट बीजेपी की झोली में डालकर अपना आर्शीवाद दें.

देश को पॉलिथीन मुक्त करने का दिया संदेश

धनखड़ ने यह भी कहा कि एक समय था जब हर घर का व्यक्ति कपड़े का थैला उपयोग करता था,लेकिन आज शायद ही कोई ऐसा घर होगा, जहां इसे उपयोग किया जाता हो.

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने देश को पॉलिथीन मुक्त करने का अभियान शुरू किया है ताकि देश से प्रदूषण को खत्म किया जा सके. इसी नक्शे कदम पर चलते हुए अब हरियाणा सरकार ने भी आगे हाथ बढ़ाकर आमजन से सहयोग की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details