हरियाणा

haryana

झज्जर: जेजेपी ने फूंका सीएम खट्टर का पुतला, नए मोटर व्हीकल एक्ट को वापस लेने की मांग

By

Published : Sep 9, 2019, 7:50 AM IST

हरियाणा में नए मोटर व्हीकल एक्ट का विरोध शुरू हो गया है. जेजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार से नए मोटर व्हीकल एक्ट को वापस लेने की मांग उठाई है.

सीएम को पुतला फूंकते जेजेपी कार्यकर्ता

झज्जर: जननायक जनता पार्टी ने बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंका. जेजेपी नेता ने बीजेपी सरकार पर लोगों को परेशान करने और बेरोजगारी बढ़ाने के आरोप लगाए हैं. जेजेपी नेता ने बीजेपी सरकार से नए मोटर व्हीकल एक्ट को वापस लेने की मांग की है.

बहादुरगढ़ के बस अड्डे पर जेजेपी के हल्काध्यक्ष की अगुवाई में लोगों ने प्रदर्शन किया. सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला भी जलाया.

सीएम को पुतला फूंकते जेजेपी कार्यकर्ता, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- नशे में चूर युवकों ने कार से बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की टांग टूटी

प्रदर्शनकारियों ने सरकार पर प्रदेश के युवाओं के साथ धोखा करने और चालान के नाम पर लोगों को परेशान करने के आरोप लगाए हैं. जेजेपी के हल्का अध्यक्ष संजय कबलाना ने कहा कि बिजली विभाग में 80 एसडीओ की भर्ती की गई थी, लेकिन 80 में 78 युवा बाहर के प्रदेश के हैं और हरियाणा के सिर्फ 2 युवाओं को एसडीओ के पद पर भर्ती किया गया. उन्होंने कहा कि किसान के ट्रैक्टर का 59 हजार रुपये का चालान किया गया, जिससे परेशान होकर उसे खुदकुशी तक करनी पड़ी.

संजय दलाल ने कहा कि मोटरसाइकिल का 20 से 25 हजार रुपये तक का चालान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मोटर व्हीकल एक्ट के नाम पर लोगों में दहशत का माहौल बनाया गया है. उन्होंने सरकार से नया मोटर व्हीकल एक्ट वापस लेने की मांग भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details