हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्रेमिका के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या, एसटीएफ ने दोनों को किया गिरफ्तार

झज्जर के ढाकला गांव के मुकेश का चरखी दादरी के एक गांव की युवती के साथ अवैध सम्बन्ध थे. इन्हीं अवैध सम्बन्धों के बीच में आरोपी मुकेश की पत्नी पूजा रूकावट बनी हुई थी, जिसके चलते मुकेश ने उसे जान से मारने की योजना बना डाली.

By

Published : Mar 4, 2019, 5:38 PM IST

Updated : Mar 4, 2019, 8:15 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

झज्जर : जिले की स्पेशल टास्क फोर्स ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों आरोपियों पर 50 हजार रुपये का ईनाम रखा गया था.

जानकारी के मुताबिक झज्जर के ढाकला गांव के मुकेश का चरखी दादरी के एक गांव की युवती के साथ अवैध सम्बन्ध थे. इन्हीं अवैध सम्बन्धों के बीच में आरोपी मुकेश की पत्नी पूजा रूकावट बनी हुई थी, जिसके चलते मुकेश ने उसे जान से मारने की योजना बना डाली.

पुलिस की माने तो आरोपी ने अपनी पत्नी पूजा की फरवरी 2017 को भिवानी में ही अपनी प्रेमिका के किराए के मकान में गला दबाकर की. इस जघंन्य अपराध में आरोपी की प्रेमिका ने भी उसका साथ दिया. हत्या के बाद मुकेश ने पत्नी के शव को एक बक्से में बंद कर वहीं कमरे में छिपा दिया और बाद में अपनी पत्नी पूजा की गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज करा दिया, लेकिन जांच के दौरान पुलिस ने शक की बिनाह पर आरोपी गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिसके बाद आरोपी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया.

क्लिक कर देखें वीडियो.

करीब दो साल तक ये दोनों आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए फरार रहे. इसी बीच पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया. एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बीती रोज उक्त दोनों आरोपियों को झज्जर-कोसली मार्ग से गिरफ्तार कर लिया

Last Updated : Mar 4, 2019, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details