हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

26 जून से गुजरात में होगी स्वीमिंग चैम्पियनशिप, हरियाणा के 70 तैराक लेंगे हिस्सा

गुजरात के राजकोट में 26 से 30 जून को नेशनल स्वीमिंग चैम्पियनशिप होने वाली है. इस चैम्पियनशिप में हरियाणा के 70 तैराक भाग लेंगे. हरियाणा की टीम भी इस प्रतियोगित में भाग लेने के रवाना हो चुकी है.

By

Published : Jun 24, 2019, 1:34 PM IST

हरियाणा के 70 तैराक लेंगे हिस्सा

झज्जर: 46वीं जूनियर और 36वीं सब जूनियर नेशनल स्वीमिंग चैम्पियनशिप के लिये हरियाणा की टीम रवाना हो गई है. 26 से 30 जून को गुजरात के राजकोट में होने वाली नेशनल स्वीमिंग चैम्पियनशिप में पहली बार हरियाणा के 70 तैराक भाग लेंगे.

क्लिक कर देखें वीडियो

नेशनल की बेहतर तैयारियों के लिये बहादुरगढ़ की एचएल सिटी के चैम्पियन्स एक्वेटिक एकेडमी में चयनित तैराकों का स्वीमिंग कैम्प भी लगाया गया है. कैम्प के समाप्त होने पर सभी चयनित तैराकों को भारतीय तैराकी संघ के वरिष्ठ सह सचिव अनिल खत्री और एचएल सिटी के निदेशक राकेश जून ने टीम किट भी वितरित की.

भारतीय तैराकी संघ के वरिष्ठ सह सचिव और हरियाणा तैराकी संघ के महासचिव अनिल खत्री ने बताया कि इस बार हरियाणा की तैयारी पहले से काफी बेहतर है और नेशनल में हरियाणा के पदकों की संख्या पिछली बार से दोगुनी और तीनगुनी हो सकती है.

उन्होंने बताया कि लगातार दूसरी बार हरियाणा की वाटरपोलो टीम नेशनल में भाग लेगी. बता दें कि हरियाणा की टीम ने दिल्ली की टीम को हराकर नॉर्थ जोन की तरफ से नेशनल के लिये क्वालीफाई किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details