हरियाणा

haryana

किसान शांति से ट्रैक्टर परेड निकालेंगे, सरकार शराफत से रास्त दे दे- गुरनाम चढूनी

By

Published : Jan 21, 2021, 6:24 PM IST

दिल्ली पुलिस ने किसानों को आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर रैली निकालने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है. लेकिन किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा है कि ट्रैक्टर परेड तो होकर रहेगा. चाहे उसके लिए बेरिकेडिंग को ही क्यों ना तोड़ना पड़े.

gurnam singh chaduni
gurnam singh chaduni

झज्जर:26 जनवरी को किसान दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर परेड निकालेंगे. किसानों ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. परेड को लेकर किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा है कि आउटर रिंग रोड पर परेड होकर रहेगा. अगर पुलिस ने रास्ता नहीं दिया तो बेरिकेड्स तोड़ेंगे.

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा है कि 26 जनवरी को दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर परेड और प्रदर्शन होगा. किसान शांति के साथ प्रदर्शन करेंगे. सरकार शराफत से रास्ता दे दे. हमारी विनती और अधिकार है कि ट्रैक्टरों से परेड करने की अनुमति मिले. वरना ऐसा ना हो कि बेरिकेडिंग तोड़नी पड़े.

क्लिक कर देखें वीडियो.

दिल्ली में ट्रैक्टर परेड की इजाजत नहीं

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकालने को लेकर दिल्ली पुलिस और किसान नेताओं के बीच बैठक हुई. ये बैठक बेनतीजा रही है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने किसानों को रिंग रोड पर ट्रैक्टर रैली निकालने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है.

खबर के मुताबिक किसान रिंग रोड पर ट्रैक्टर रैली निकालने पर अड़े हुए हैं. किसान नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि ट्रैक्टर रैली के बारे में हमारी दिल्ली, हरियाणा, यूपी पुलिस और गृह मंत्रालय के अधिकारियों से बातचीत चल रही है. आज इसका तीसरा दौर है. 26 जनवरी को किसान गणतंत्र परेड पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी. इससे इस देश के गणतंत्र की शोभा बढ़ेगी.

ये भी पढे़ं-केंद्र के प्रस्ताव पर किसान संगठनों की बैठक, दिल्ली में ट्रैक्टर परेड की इजाजत नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details