हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

MLA गीता भुक्कल का बीजेपी पर हमला, कहा- पढ़े-लिखे युवाओं से गोबर उठवा रही है सरकार

हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. जिसको देखते हुए नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है. झज्जर से कांग्रेस की एमएलए गीता भुक्कल ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है.

By

Published : Aug 25, 2019, 4:53 PM IST

गीता भुक्कल, एमएलए, झज्जर

झज्जर:झज्जर की एमएलए गीता भुक्कल ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पढ़े-लिखे युवाओं से शौचालय गिनवाने और गोबर उठवाने का काम करवा रही है. उन्होंने सवाल उठाया कि सरकार बच्चों को क्वालिफिकेशन के हिसाब से नौकरी क्यों नहीं दे रही.

पढ़े-लिखे युवाओं से गोबर उठवा रही है सरकार, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की रोहतक रैली को लेकर बीजेपी के संगठन मंत्री ने ली पन्ना प्रमुखों की बैठक

जन आशीर्वाद यात्रा पर बोला हमला
सीएम की सोमवार की झज्जर यात्रा के बारे में गीता भुक्कल ने कहा कि सरकार यात्रा के अलावा क्या कर रही है, सीएम बताएं कि उन्होंने झज्जर के लिए अब तक क्या किया. कौन से स्कूल-कॉलेज बनवाए. केवल 75 पार का नारा देकर पूरे प्रदेश को बैनरों से पाटने का काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा विधानसभा चुनाव में हुड्डा के गढ़ पर BJP की नजर, अरविंद शर्मा ने ठोका जीत का दावा

जेटली के निधन पर जताया दुख
वहीं भुक्कल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया. उन्होंने कहा कि सीनियर नेता थे, उन्होंने बहुत अच्छी राजनीति करने का काम किया. अरुण जेटली के रुप में हमने बहुत ही अच्छा राजनेता खो दिया है.

संत रविदास मंदिर पर दिया बयान
दिल्ली के तुगलकाबाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गिराए गए संत रविदास के मंदिर पर गीता भुक्कल ने कहा कि बीजेपी सरकार ने मंदिर के पक्ष में पैरवी सही तरीके से नहीं की. उन्होंने 500 साल पुराना मंदिर तोड़ने का विरोध कर रहे दलित समुदाय के लोगों पर लाठियां भांजने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details