हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर में कोरोना से पहली मौत, कुल मरीजों की संख्या हुई 130

झज्जर जिले में कोरोना की वजह से पहली मौत हुई है. मरीज पिछले कई दिनों से रोहतक पीजीआई में भर्ती था और रविवार को उसकी मौत हो गई. वहीं जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 130 हो गई है.

By

Published : Jun 14, 2020, 4:13 PM IST

first corona patient death in bahadurgarh jhajjar
झज्जर में कोरोना से पहली मौत

झज्जर: जिले में कोरोना से पहली मौत सामने आई है. बहादुरगढ़ के एक मजदूर की रोहतक पीजीआई में मौत हो गई. मजदूर मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था और लंबे समय से कोरोना वार्ड में भर्ती था. हालांकि एक बार उसकी रिपोर्ट नेगेटिव भी आई थी, लेकिन पांच जून को फिर से उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. जिले में फिलहाल कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 25 है.

झज्जर में कोरोना से पहली मौत

पहली मौत के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. अगर आंकड़ों की बात करें तो जिले में रविवार को चार नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद अब जिले में कोरोना का आंकड़ा 130 हो चुका है. बता दें कि, शनिवार को एक ही परिवार के सात सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. वहीं कुल 130 संक्रमित मरीजों में से 104 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं 25 एक्टर अभी भी एक्टिव हैं. वहीं एक की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: रविवार दोपहर तक हरियाणा में मिले 220 नए कोरोना मरीज, एक्टिव केस हुए 4076

जिले में पहली मौत होने के बाद लोगो मे भय का माहौल बन गया है. वहीं लगातार कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन अपने स्तर पर प्रयास जरूर कर रहा है. प्रशासन लोगों से सावधानी बरतने और सहयोग देने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details