हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जमानत पर आए युवक की गोली मारकर हत्या, 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

झज्जर में जमानत पर आए एक युवक पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी. हमले में युवकी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके अन्य दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Apr 23, 2019, 9:53 PM IST

युवक पर चली गोली

झज्जरः पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला झज्जर से सामने आया है. जहां कुछ अज्ञात हमलावरों ने जमानत पर आए एक युवक पर गोलियां दाग दी.

एक के बाद एक दागी 6 गोलियां
मामला झज्जर के खुंगाई गांव का है. जहां 26 वर्षीय पदम मंगलवार को अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घर से निकला था. इसी दौरान कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसा दी. अचानक हुए हमले के कारण गाड़ी सड़क किनारे खेतों में पलट गई और पदम गाड़ी से उतरकर भागने लगा.

युवक पर गोलियों से किया हमला

दूसरा साथी घायल तो तीसरे को अपने साथ ले गए बदमाश
जिसके बाद बदमाशों ने उसका पीछा कर उसे एक के बाद एक करीब छह गोलियां मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पदम का दूसरा साथी अजय गोलियों के छर्रे लगने से घायल हो गया. जबिक उसके तीसरे साथी को बदमाश अपने साथ उठा ले गए.

10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
इस मामले में एसएचओ रमेश चंद्र ने बताया कि मामले में गांव के ही 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक ने गांव के ही एक आदमी ही हत्या 2015 में की थी और इसी मामले में वो जेल में था. उन्होंने बताया कि पदम हाल ही में जमानत पर आया हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details