हरियाणा

haryana

झज्जर में आग का तांडव, दो बाइक और वैन जलकर राख

By

Published : Jun 2, 2019, 9:53 AM IST

झज्जर के बहादुरगढ़ में दो अलग-अलग जगह पर एक ही दिन में आग लगने से एक कार और 2 मोटरसाइकिल जल कर राख हो गई.

एक ही दिन में शहर में दो जगहों पर लगी आग

झज्जर: बहादुरगढ़ में दो अलग-अलग जगहों पर आग लगने से एक कार और दो मोटर साइकिल जलकर राख हो गई. पहला हादसा बहादुरगढ़ के सिटी थाने के सामने हुआ. जहां सड़क पर चलते समय मारुति वैन में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण मारुति वैन पूरी तरह जलकर राख हो गई.

ड्राइवर और उसके तीन परिचितों ने वैन से कूद कर अपनी जान बचाई. ये गाड़ी दिल्ली निवासी रामनाथ की बताई जा रही है. रामनाथ बहादुरगढ़ के रोहद गांव में किसी काम के लिए आया था और जब रात के समय वापस दिल्ली लौट रहा था तो उस समय अचानक उसकी मारुति वैन में आग लग गई. उसने फायर ब्रिगेड को भी इसकी सूचना दी. लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक पूरी गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी.

दूसरा हादसा बहादुरगढ़ के लाल चौक पर हुआ. जहां एक ट्रांसफार्मर में तेल रिसाव और शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. इस हादसे में ट्रांसफार्मर के पास खड़ी दो मोटरसाइकिलें भी जलकर राख हो गई. समय रहते फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. नहीं तो हादसा और भी बड़ा हो सकता था.

क्लिक कर देखें वीडियो

ये ट्रांसफार्मर रेलवे रोड की दुकानों से सटाकर लगाया गया है और इसमें एक दिन पहले भी आग लग गई थी. अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो मार्केट की दुकानों में आग फैल सकती थी.

दुकानदारों का कहना है कि इस ट्रांसफार्मर में पिछले कई दिन से तेल रिसाव हो रहा था. जिसकी शिकायत बिजली विभाग के कर्मचारियों को भी की गई थी. लेकिन उन्होंने इस और कोई ध्यान नहीं दिया. दुकानदारों ने इस ट्रांसफार्मर को दुकानों से दूर शिफ्ट करने की मांग की है. ताकि उनकी दुकानें सुरक्षित रह सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details