हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टिकरी बॉर्डर पर बैठे किसानों का आरोप, 'बीजेपी के लोगों ने की माहौल खराब करने की कोशिश'

शुक्रवार को सिंघु बॉर्डर पर कुछ लोगों और किसानों के बीच झड़प हुई. इसी बीच अब टिकरी बॉर्डर से भी ऐसी ही खबर सामने आ रही है. किसानों ने आरोप लगाया है कि यहां बीजेपी के लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं और माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

By

Published : Jan 29, 2021, 4:35 PM IST

tikri border farmers protest
tikri border farmers protest

झज्जर:टिकरी बॉर्डर पर आंदोलनरत किसानों ने एक वीडियो वायरल किया है. वीडियो में किसानों ने स्थानीय लोगों को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया है. आंदोलन कर रहे किसानों ने आरोप लगाया है कि उनके ऊपर इन लोगों ने पत्थर बरसाए हैं.

'बीजेपी के लोगों ने की माहौल खराब करने की कोशिश'

टिकरी बॉर्डर पर बैठे किसानों ने कहा कि वो हिंसा के बावजूद शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन कर रहे हैं. किसानों ने कहा कि जो स्थानीय लोग जहां हंगामा कर रहे हैं वो बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. ये लोग यहां माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं-सिंघु बॉर्डर पर हुई हिंसा के बाद टिकरी बॉर्डर पर हाई अलर्ट, पुलिस सुरक्षा बढ़ाई गई

बता दें, सिंघु बॉर्डर पर किसानों और कुछ लोगों के बीच झड़प के बाद से टिकरी बॉर्डर पर हाई अलर्ट कर दिया गया है. टिकरी बॉर्डर पर सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

ताजा हालातों को देखते हुए पुलिस ने नजफगढ़-झाडोदा बॉर्डर को अभी के लिए सील कर दिया है. इस रूट पर आवाजाही को बिल्कुल रोक दिया गया है. साथ ही पुलिस ने दिल्ली जाने वाले सभी कच्चे रास्तों को भी बंद कर दिया है.

ये भी पढे़ं-नहीं थमा किसान आंदोलन, गोहाना से सैकड़ों किसान सिंघु बॉर्डर रवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details