हरियाणा

haryana

किसान की गोली मारकर हत्या, बैल खुद शव लेकर घर पहुंचा

By

Published : Sep 4, 2020, 4:20 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 7:20 PM IST

झज्जर के बुपनिया गांव में खेत से चारा लेकर लौट रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं बैलगाड़ी में पड़े हुए किसान के शव को बैल ने घर तक पहुंचाया.

farmer Murder in jhajjar
farmer Murder in jhajjar

झज्जर: बहादुरगढ़ के बुपनिया गांव में खेतों से चारा लेकर लौट रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. गांव के ही दो युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

हत्या का पता परिजनों को उस वक्त लगा जब बैलगाड़ी को खींचते हुए बैल मृतक के शव को घर के सामने लेकर पहुंचा. वारगात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मृतक की पहचान बुपनिया गांव निवासी तिलक राज उर्फ नन्हे के रूप में हुई है. तिलक राज कॉन्ट्रेक्ट बेस पर हुडा नहरी विभाग में बतौर बेलदार कार्यरत था.

ऐसे दिया वारताद को अंजाम

शुक्रवार सुबह वो अपने पिता और भाई के साथ खेतों में चारा लेने गया था. उसके पिता और भाई मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर की तरफ निकले थे. जबकि तिलक राज बैलगाड़ी में सवार होकर घर की ओर चल पड़ा था. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव के ही दो युवक जगते और भगते पहुंचे और तिलक राज पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. तिलक राज को 2 गोलियां लगीं. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

चारा लेकर आ रहे किसान को मारी गोली, शव को बैल ने पहुंचाया घर, देखें वीडियो

बैल से घर पहुंचाया शव

वहीं, बैलगाड़ी में पड़े हुए शव को बैल स्वयं ही मृतक के घर के सामने लेकर पहुंच गया. इतना ही नहीं हमलावरों ने मृतक के पिता और भाई पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन वो बचकर निकलने में कामयाब हो गए. मृतक के पिता जय भगवान ने बताया कि तिलक राज और उसके परिवार का गांव के ही एक अन्य परिवार के साथ कुछ समय पहले झगड़ा हो गया था. जिसके बाद हमलावर जेल चले गए थे. हमलावर कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आए थे और बाहर आते ही उन्होंने इस वारदात को अंजाम दे दिया. उन्होंने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

पुलिस से मामला दर्ज कर जांच शुरू की

पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और तिलकराज के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम बना दी हैं, लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें- अंबाला जिले को एक और RTPCR मशीन मिली, अब एक दिन में 1500 कोरोना सैंपल लिए जा सकेंगे

Last Updated : Sep 4, 2020, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details