हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टिकरी बॉर्डर पर जहरीला पदार्थ खाकर किसान ने की आत्महत्या

टिकरी बॉर्डर पर एक किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्म हत्या कर ली. मृतक किसान की पहचान रोहतक के जयभगवान के रूप में हुई है. जो पिछले कई दिनों से टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल था.

By

Published : Jan 19, 2021, 9:53 PM IST

tikri border Farmer commits suicide
टिकरी बॉर्डर पर जहरीला पदार्थ खाकर किसान ने की आत्महत्या

झज्जर:किसान आंदोलन के बीच किसानों की मौत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला टिकरी बॉर्डर से सामने आया है. एक किसान ने स्टेज के सामने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि किसान ने जहर खाने से पहले सुसाइड नोट लिखा था. मृतक किसान की पहचान रोहतक के जयभगवान के रूप में हुई है. जो पिछले कई दिनों से टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल था.

बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर को जय भगवान ने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. जिसके बाद उन्हें बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान जय भगवान ने दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है.

ये भी पढ़ें:हाईकोर्ट ने पोल्ट्री फीड को नष्ट करने के आदेश पर लगाई रोक, सरकार को जारी किया नोटिस

बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान लगातार किसान खुदखुशी कर रहे हैं और कुछ किसानों की ठंड के चलते मौत हो रही है. बुधवार को किसान संगठनों और सरकार के बीच वार्ता होनी है. ऐसे में देखना होगा कि बैठक में क्या कुछ निकल के सामने आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details