हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गीता भुक्कल का बयान, 'रोहतक में दीपेंद्र हुड्डा के सामने कोई प्रत्याशी नहीं टिक पाएगा'

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल झज्जर में अपने निवास पर मीडिया से रूबरू हुईं. इस दौरान गीता भुक्कल ने कहा कि दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के सामने बीजेपी सहित बाकि दल भी जिस नेता का नाम सलेक्ट करते हैं वही नेता मैदान छोड़कर भाग जाते हैं.

By

Published : Apr 11, 2019, 7:48 PM IST

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल


झज्जर: पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने झज्जर में कहा कि बीजेपी ने हमेश अपने कार्यकर्ताओं का अपमान किया है. बीजेपी अपने कार्यकर्ताओ पर भरोसा करने की बजाए दूसरे दलो से उम्मीदवार इम्पोर्ट करती है. यही कारण है कि बीजेपी को रोहतक लोकसभा से अभी तक उम्मीदवार नहीं मिल पा रहा है.

रोहतक लोकसभा बिरेंद्र डूमरखां द्वारा अपने आईएएस बेटे को उतारने की कोशिशो पर भुक्कल ने कहा कि दीपेन्द्र के खिलाफ कोई नेता मैदान में उतरे, लेकिन उनकी सेहत पर कोई असर नहीं पडता. दीपेन्द्र सिंह हुड्डा इस बार पिछले चुनाव से भी ज्यादा मतो से विजय होंगे.

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल

भुक्कल ने इस दौरान सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड को भी एक अनोखी सलाह दे डाली. दरसअल दो-तीन रोज से चर्चाए चल रही थी कि रोहतक लोकसभा से बीजेपी की तरफ से दीपेन्द्र के खिलाफ कृषि मंत्री ओपी धनखड चुनाव लडना चाहते हैं. जिस पर भुक्कल ने बोलते हुए कहा कि मंत्री जी नवरात्रों में स्वयं बलि का बकरा न बने.

पांच साल में मंत्री जी ने विकास तो कोई कराया नहीं. किस हक से लोकसभा चुनाव लडना चाहते हैं मंत्री जी. इस दौरान भुक्कल ने बीजेपी इस कदर राजनीति कर है अब भगवान व धर्म को भी नहीं छोडा. भुक्कल ने कहा कि युपी के सीएम ओरो को अली बताते है और खुद को बजरंग बली. भुक्कल ने इस दौरान जेजेपी व आप के गठबंधन पर कहा कि ऐसे गठबधंनो से प्रदेश का प्रदेश की जनता पर कोई असर नहीं पडता, जनता समझदार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details