हरियाणा

haryana

'बरोदा उपचुनाव के परिणाम आते ही बीजेपी-जेजेपी की उलटी गिनती शुरू'

By

Published : Aug 23, 2020, 6:35 PM IST

दीपेंद्र हुड्डा ने बरोदा उपचुनाव को लेकर बीजेपी-जेजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ भी कर लो, लेकिन बरोदा में जीत कांग्रेस की ही होगी. दीपेंद्र हुड्डा ने वीकेंड लॉकडाउन को लेकर भी सरकार पर सवाल खड़े किए.

deependra hooda on baroda assembly by election
deependra hooda on baroda assembly by election

झज्जर:राज्यसभा सांसद और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने बरोदा उपचुनाव को लेकर एक बार फिर सत्ताधारी भाजपा-जेजेपी गठबंधन और अन्य विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में वो कितने मर्जी हथकंडे अपना लें हर हाल में जीत कांग्रेस प्रत्याशी की होगी. बरोदा के चुनाव परिणाम के बाद हरियाणा में राजनीतिक समीकरण बदल जाएंगे.

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने हरियाणा सरकार के वीकेंड लॉकडाउन पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि सरकार को राजस्थान सरकार की तरह दुकानदारों और उद्योगपतियों को राहत प्रदान करनी चाहिए. इस प्रकार के वीकेंड लॉकडाउन से लोगों को भारी नुकसान हो रहा है.

'बरोदा उपचुनाव के परिणाम आते ही बीजेपी-जेजेपी की उलटी गिनती शुरू'

'20 लाख करोड़ किसको दिए, किसके पास गए'

कोरोना काल में केंद्र सरकार के बीस लाख करोड़ के राहत पैकेज पर भी दीपेंद्र हुड्डा ने सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि 20 लाख करोड़ किसको दिए, किसके पास गए और हरियाणा में किस दुकानदार और उद्योगपतियों को ये राहत राशि मिली है. इसको लेकर कांग्रेस जन आंदोलन चलाएगी और घर-घर जाकर लोगों से पूछेगी कि उनको कोरोना राहत राशि मिली या नहीं.

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर कर्मचारियों और किसानों की आवाज दबाने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कांग्रेस के 10 साल के शासन काल में 3 लाख लोगों को रोजगार मिला था, लेकिन भाजपा के 6 साल के शासनकाल में केवल 70 हजार लोगों को रोजगार दिया गया है, उनमें से बहुत सारे कांग्रेसी शासन में ही भर्ती हुए हैं, जिन्हें भाजपा ने केवल ज्वाइनिंग ही दी है.

ये भी पढ़ें-खोले गए सुखना झील के फ्लड गेट, बलटाना समेत कई इलाकों में घुसा पानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details