हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर: संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मृतक महेन्द्र गांव दादरी तोए के पास ही रिलायंस कंपनी में काम करता था और गांव में ही अपने रिश्तेदार राजबीर के यहां रहा करता था. बुधवार को महेन्द्र का शव राजबीर के घर के बाहर ही संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ मिला.

dead body found in jhajjar
जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 12, 2019, 5:11 AM IST

झज्जर: जिले के गांव दादरी तोए में एक मकान के बाहर एक युवक का शव संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ मिला. मृतक की पहचान जिला कैथल के गांव खेड़ी शेर खां के महेन्द्र पुत्र शीशराम के रूप में हुई है.

शरीर पर मिले चोट के निशान

बताया जाता है कि मृतक महेन्द्र यहां दादरी तोए के पास ही रिलायंस कंपनी में काम करता था और गांव में ही अपने रिश्तेदार राजबीर के यहां रहा करता था. बुधवार को महेन्द्र का शव राजबीर के घर के बाहर ही संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ मिला. मृतक के शरीर पर कुछ चोट के निशान भी पाए गए और उसके कान से भी खून बह रहा था. प्रारम्भिक जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में अभी कुछ भी कहने से इंकार किया है. पुलिस का कहना है कि महेन्द्र की मौत की खबर उन्हें फोन पर मिली थी.

संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, देखें वीडियो

पुलिस मामले की जांच में जुटी

सूचना के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस का ये भी कहना है कि फिलहाल इस मामले में महेन्द्र के परिवार की तरफ से कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है. पुलिस ने मृतक महेन्द्र के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों से पोस्टमार्टम कराया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा. झज्जर के नागरिक अस्पताल में मृतक महेन्द्र के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- अधीर रंजन पर भड़के अनिल विज, कहा- 'रेप इन इंडिया' नहीं, 'रेप इन कांग्रेस' कहना चाहिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details