हरियाणा

haryana

बहादुरगढ़ में संदिग्ध कोरोना मरीज की मौत, दो दिन से था बुखार और जुकाम

By

Published : May 10, 2020, 3:16 PM IST

विवेकानंद नगर के रहने वाले श्रमिक की संदिग्ध हालत में मौत हुई है. मृतक को पिछले 2 दिनों से बुखार, खांसी और जुकाम की शिकायत थी जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने मृतक और उसके भाई के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे हैं.

corona suspect patient death bahadurgarh
बहादुरगढ़ में संदिग्ध कोरोना मरीज की मौत

झज्जर: बहादुरगढ़ के विवेकानंद नगर में एक श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक को पिछले दो दिनों से बुखार था. देर रात अचानक तबियत खराब होने के बाद उसकी मौत हो गई. वहीं वार्ड के पार्षद युवराज छिल्लर ने मौत की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मृतक के शव को जांच के लिए ले गई.

वार्ड पार्षद युवराज छिल्लर ने मृतक के मकान के आसपास के एरिया को सैनेटाइज भी करा दिया है. उन्होंने लोगों से बुखार, खांसी और जुखाम की शिकायत होने पर जांच कराने की सलाह दी है. उन्होंने बताया कि मृतक औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में काम करता था और एमआई रोड पर भाई के साथ किराये के मकान में रहता था.

बहादुरगढ़ में संदिग्ध कोरोना मरीज की मौत

उधर स्वास्थ्य विभाग मृतक और उसके भाई की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि झज्जर जिले में 74 कोरोना के पॉजिटीव केस पाए गए थे, जिनमें से 11 लोग ठीक होकर लौट चुके हैं. अब झज्जर के 63 कोरोना के केस एक्टिव हैं. जिनमें से झज्जर का सिर्फ एक और 62 बहादुरगढ़ के हैं.

ये भी पढ़िए:Corona Update: सोनीपत में नहीं थम रहे कोरोना के केस, सूबे में हुए 394 एक्टिव मामले

बता दें कि ये वही विनेकानंद नगर है जहां दिल्ली के निजी अस्पताल में काम करने वाला फार्मासिस्ट और उसका परिवार कोरोना पॉजिटिव मिला था. वहीं बुखार से हुई श्रमिक की संदिग्ध मौत से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. मृतक कोरोना पॉजिटिव था या नहीं, इसका पता रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details