हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ बोले, 'श्मशान घाट भी ऐसे बणा दिए एक गाम मैं, इब लो 14 मरगे'

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ एक बार फिर से अपने अमर्यादित बोल की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

By

Published : Jul 23, 2019, 7:02 PM IST

op dhankar

झज्जर: अपने बयान को लेकर इस बार मंत्री जी ने तो हद ही कर दी. उन्होंने जनता के बीच सार्वजनिक मंच से अपने द्वारा हलके में कराए जा रहे विकास का ब्यौरा भी कुछ इस तरह से दिया. मंत्री जी का हरियाणवी में कहना था कि उनके बादली हलके के एक गांव के बुजुर्ग का फोन आया कि धनखड़ तनै विकास तो खूब कराया, लेकिन तेरी वोट टूटण लाग रही सै. मनैं जब कारण पूछा तो बुजुर्ग का जवाब था कि तनै म्हारे गाम का श्मशान घाट इतणा आच्छा बनवा दिया कि इबलो 14 मर लिए.

यहां देखें वीडियो.

दरअसल कृषि मंत्री ने जो हरियाणवी में कहा उसका मतलब है कि मंत्री ओपी धनखड़ को एक बुजुर्ग ने फोन कर के कहा कि आपने विकास खूब करवाया है लेकिन आपकी वोट कम हो रही है. कृषि मंत्री ने जब इसका कारण पूछा तो बुजुर्ग ने कहा कि हमारे गांव में श्मशान घाट भी इतने अच्छे बनवाए हैं कि अब तक 14 लोग मर चुके हैं. हालांकि कृषि मंत्री ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही थी.

वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता कुलदीप वत्स का इस बयान पर कहना है कि सार्वजनिक मंच से इस प्रकार का बयान बेहद शर्मनाक है. कृषि मंत्री ने इस प्रकार का बयान देकर अपने पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई है. आने वाले विस चुनाव में बादली हलके की जनता मंत्री को उनकी इस सोच का जरूर जवाब देगी.

बेशक मंच पर मंत्री द्वारा रखी गई इस बात से वहां बैठे लोगों ने खूब ठहाके लगाए हों, लेकिन विपक्ष ने पिछले वायरल हो रहे मंत्री के इस विडियो की तीखे शब्दों में निंदा की है. वहीं जो लोग कृषि मंत्री के इस बयान को सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह भी खूब चटकारे ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details