हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

CIA के हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी बदमाश, 3 हत्या समेत लूट का आरोप

केएमपी एक्सप्रेस-वे से अवैध हथियार के साथ पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को काबू किया है. आरोपी पर झज्जर, सोनीपत और राजधानी दिल्ली में तीन हत्या समेत लूट का आरोप है.

By

Published : Apr 24, 2019, 5:02 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

झज्जरः बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए बदमाश पर हत्या समेत कई संगीन अपराधों के मामले दर्ज हैं. आरोपी बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी ने अपराध की दुनिया में कदम रखने के 3 महीने के अंदर ही 3 हत्या की वारदातों को अंजाम दे दिया. इसके अलावा दिल्ली से मोटरसाइकिल लूट और पेट्रोल पंप पर भी 20 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है. आरोपी पर झज्जर, सोनीपत और राजधानी दिल्ली में तीन हत्या और दो लूट की वारदातें अंजाम देने का आरोप है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

आरोपी की पहचान डाबोदा गांव निवासी सचिन उर्फ पेंदा के रूप में हुई है. सचिन राजू बसोदी गैंग का कुख्यात शूटर है. उसने अपने ही गांव के पूर्व सरपंच की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. सचिन उर्फ पेंदा पर मार्च महीने में ही नाहरा गांव के बस चालक जगबीर की हत्या और उसके बाद उसी महीने में खेवड़ा गांव के शराब ठेकेदार नरेंद्र की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है.

कोर्ट में पेश कर लिया जाएगा रिमांड पर

बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने आरोपी को केएमपी एक्सप्रेस-वे से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details