हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बहादुरगढ़ पुलिस ने महज 4 घंटे में पकड़े किडनैपर, युवक को सकुशल भेजा घर

बहादुरगढ़ पुलिस ने किडनैपिंग के मामले को महज 4 घंटों में सुलझा लिया. पुलिस ने बदमाशों को गुरुग्राम के फरुखनगर के पास घेर लिया. पुलिस ने पहले तो बदमाशों के कब्जे से युवक को सकुशल बचाया और उसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Aug 31, 2019, 8:24 AM IST

बहादुरगढ़ पुलिस ने 6 किडनैपर्स को गिरफ्तार किया

झज्जर:बहादुरगढ़ पुलिस ने किडनैपिंग के एक मामले को महज 4 घंटों में सुलझा लिया. पुलिस ने अपहरण करने वाले 6 युवकों को गिरफ्तार किया और अपहृत युवक को सकुशल घर भेज दिया.

दरअसल बहादुरगढ़ के शक्ति नगर के रहने वाले सुधीर ने थाने में शिकायत दी थी कि उसका भतीजा विवेक गुरुवार को शाम 7:45 बजे दवाई लेने के लिए बहादुरगढ़ रेलवे रोड पर गया था. उसी वक्त एक गाड़ी से 6 लोग उतरे और उसके और उसके भतीजे के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद बदमाश भतीजे को गाड़ी में डालकर फरार हो गए.

बहादुरगढ़ पुलिस ने 6 किडनैपर्स को गिरफ्तार किया

अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और बदमाशों का पीछा किया. पुलिस ने बदमाशों को गुरुग्राम के फरुखनगर के पास घेर लिया. पुलिस ने पहले तो बदमाशों के कब्जे से युवक को सकुशल बचाया और उसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बहादुरगढ़ डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि सारा मामला पैसे के लेनदेन को का था, जिसके चलते बदमाशों ने पीड़ित के भतीजे को उठा लिया. फिलहाल सभी 6 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details