हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर: सांखोल गांव के पास फिर टूटी बहादुरगढ़ माइनर, देवीलाल पार्क में भर गया पानी

गनीमत ये है कि यह माईनर, पार्क की ओर से टूटी. अगर ये माइनर दूसरी तरफ टूट जाती तो शहर के सबसे पॉश रिहइशी सेक्टर-6 में रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता.

By

Published : Aug 6, 2019, 5:04 PM IST

फिर टूटी बहादुरगढ़ माइनर

झज्जर:बहादुरगढ़ शहर के बीच से गुजर रही बहादुरगढ़ माइनर दोपहर के समय अचानक टूट गई. माइनर के टूटने से शहर का देवीलाल पार्क पूरी तरह से जलमग्न हो गया. पार्क में कई फीट पानी भर गया.

सांखोल गांव के पास फिर टूटी बहादुरगढ़ माइनर

माइनर से मिलता है शहर को पानी

आपको बता दें कि बहादुरगढ़ माइनर शहर के बिलकुल बीच से गुजरती है. इसी के जरिए पूरे बहादुरगढ़ शहर को पीने का पानी मिलता है. इसके टूटने से अब जल घर तक पानी नहीं पहुंचेगा. जिसके कारण शहर में पीने के पानी की किल्लत बढ़ सकती है. इस माइनर इसमें कई जगह दरारें है. पहले भी यह माइनर कई बार इसी जगह से टूट चुकी है.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ः बीजेपी विधायक दल की बैठक आज, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा!

गनीमत ये है कि यह माईनर पार्क की ओर से टूटी. अगर ये माइनर दूसरी तरफ टूट जाती तो शहर के सबसे पॉश रिहइशी सेक्टर-6 में रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पडता. यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि माइनर यहां से बार-बार टूटती रहती है, लेकिन अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे.

माइनर की टूटने वाली जगह पर मिट्टी से भरे कट्टे लगा कर काम चला लिया जाता है. इसका स्थाई समाधान करने की और अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है. लोगों ने प्रशासन से माइनर की मरम्मत करवाने की मांग की है, ताकि बार-बार पार्क में पानी ना भरे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details