हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'कभी हुड्डा परिवार को दोषी बताते थे ओपी चौटाला आज तारीफ कर रहे हैं'

रोहतक लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद अरविंद शर्मा ने शनिवार को इनेलो सुप्रीमो पर जमकर हमला किया. साथ ही उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को संत बताया.

By

Published : Jun 1, 2019, 11:30 PM IST

अरविंद शर्मा, सांसद, बीजेपी

झज्जर:पैरोल पर आने के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर की कार्यशैली पर टिप्पणी कर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले ओपी चौटाला को सांसद अरविंद शर्मा ने उनकी राजनीतिक बौखलाहट बताया है. उन्होंने कहा है कि चौटाला की बौखलाहट बता रही है कि ऐसे लोग किस तरह से समाज में पिछड़ चुके हैं और अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए अपने ही प्रतिद्वंदियों की बढ़ाई कर रहे हैं.

'मनोहर लाल खट्टर एक संत हैं'
इस मौके पर उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को एक संत की संज्ञा दी और कहा कि मनोहर लाल खट्टर सीएम के रूप में एक ऐसे संत हैं जिन्होंने प्रदेश के हर वर्ग को साथ लेकर उन्हें आगे बढ़ाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि अपने परिवार को एकजुट न रखने वाले चौटाला अब बौखलाहट में बीजेपी को निशाना बना रहे हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

ओपी चौटाला पर अरविंद शर्मा का तीखा वार
सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि जो चौटाला सात साल पहले तक पूर्व सीएम हुड्डा को जेल पहुंचाने का दोषी बताते थे. आज वही चौटाला हुड्डा परिवार की तारीफ करने को मजबूर हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि बीजेपी ने ही विपक्ष को मजबूर कर दिया है कि वह एक-दूसरे की तारीफ करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details