हरियाणा

haryana

'3D के फॉर्मूले पर काम करती है कांग्रेस', शाह बोले- दरबारी, दामाद और दामाद के दलाल

By

Published : Oct 16, 2019, 8:45 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झज्जर में रैली को संबोधित किया. रैली के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. यहां अमित शाह ने कांग्रेस को दरबारी, दामाद और दलाल की पार्टी कहा.

amit shah comments on congress in jhajjar

झज्जर: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी पार्टियों ने पूरी ताकत लगा दी है. केंद्रीय गृह मंत्री बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झज्जर में रैली को संबोधित करने पहुंचे. यहां अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस 3D का फॉर्मूला लेकर आती है. पहले डी का मतलब है दरबारी, दूसरे डी का मतलब है दामाद और तीसरे डी का मतलब दलाल है. वहीं बीजेपी के तीनों डी का मतलब डेवलपमेंट हैं.

झज्जर में रैली को संबोधित करते अमित शाह

कांग्रेस पर अमित शाह का तंज

जब कांग्रेस आती है तो तीन डी एक साथ आते हैं, दरबारियों का शासन शुरू हो जाता है, फिर दिल्ली के दामाद आ जाते हैं. हरियाणा के किसानों की जमीन उनको दे दी जाती है. इसके साथ ही दलाल भी आ जाते हैं भ्रष्टाचार करने के लिए.

'गांधी परिवार के दामाद के लिए खाई जमीन'
इतना ही नहीं शाह ने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा साहब जब सत्ता में थे तो गांधी परिवार के दामाद के लिए हरियाणा के किसान की जमीन खा गए.

एनआरसी मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा
अमित शाह ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम कहते हैं कि इस देश से घुसपैठिये हटाओ, लेकिन कांग्रेस कहती है, वो कहां जाएंगे?, कहां रहेंगे? क्या खाएंगे? साथ ही भुपेंद्र सिंह हुड्डा और राहुल गांधी पर सवाल खड़े करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये आपके मौसेरे भाई लगते हैं क्या?

इसके साथ ही अमित शाह ने लोगों को भरोसा दिलाते हुआ का कि राहुल गांधी और हुड्डा को विरोध करने दो. बीजेपी सरकार 2024 से पहले-पहले इन घुसपैठियों का चुन-चुन कर बार निकाल देगी. वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा को ताक पर नहीं रख सकते.

ये भी पढ़ें:-फरीदाबाद में अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- गांधी परिवार के दामाद के लिए हुड्डा ने खाई जमीन

21 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान
गौरतलब है कि हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं, जहां पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. हरियाणा में 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में 75+ का लक्ष्य रखा है, तो वहीं कांग्रेस पार्टी एक बार फिर सत्ता में वापसी के लिए जोर आजमाइश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details