हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव पास आते ही इनेलो को फिर याद आई SYL!

2 अगस्त से हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र में शुरू होने जा रहा है. ऐसे में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है.

By

Published : Jul 28, 2019, 9:53 PM IST

इनेलो नेता अभय चौटाला

झज्जरः इनेलो नेता अभय चौटाला भले ही अब नेता प्रतिपक्ष नहीं है लेकिन विधानसभा सत्र के लिए उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लेने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. मतलब सरकार के आखिरी सत्र में भी एसवाईएल का मुद्दा गरम रहेगा. अभय ने कहा कि सत्र के दौरान इनेलो एक तारीख तय कर सरकार को उस तारीख तक एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला लागू करने को कहेगी. उन्होंने कहा कि अगर उस तारीख तक फैसला लागू नहीं हुआ तो पहले हुए आंदोलन से भी बड़ा आंदोलन किया जायेगा.

क्लिक कर सुनें अभय चौटाला का बयान

ओपी धनखड़ पर साधा निशाना
वहीं इनेलो नेता ने मेरी फसल मेरा ब्यौरा के मुद्दे को भी सत्र के दौरान उठाने की बात कही है. अभय ने कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ पर भी निशाना साधा. भाषा की मर्यादा लांघते हुए अभय चौटाला ने कहा कि वो सत्र के दौरान कृषि मंत्री से पूछेंगे कि 'तेरे त एक भी खूड नहीं है , तू तो गांव से निकाला हुआ है, तैने के बेरा खेती का'. उन्होने कहा कि अब तो ये सरकार जमीन का ब्यौरा मांग रही है लेकिन आगे ये किसान से उसके एक-एक पशु का ब्यौरा भी मांगेगी.

जेपी नड्डा पर अभय का तंज
बीजेपी के 75 प्लस के नारे को साकार करने के लिए हरियाणा दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर भी अभय ने तंज कस दिया. उन्होंने कहा कि नड्डा आए या लड्डा आए आने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा से बीजेपी को जाना होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी 75 प्लस की बात कर रही है लेकिन 5 सीट भी नहीं आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details