हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

7वें राष्ट्रीय खेलों में बजा बहादुरगढ़ का डंका, 43 खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड

बहादुरगढ़ के 43 खिलाड़ियों ने दिल्ली में खेले गए 7वें राष्ट्रीय खेलों में गोल्ड जीता है. बहादुरगढ़ पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया.

By

Published : Aug 6, 2019, 10:34 AM IST

7 वें राष्ट्रीय खेलों में बजा बहादुरगढ़ का डंका, 43 खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड

बहादुरगढ़:राजधानी दिल्ली के बवाना में आयोजित सातवें राष्ट्रीय खेलों में बहादुरगढ़ के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. बहादुरगढ़ के 43 खिलाड़ियों ने अपने-अपने वर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किये हैं.

बहादुरगढ़ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

43 खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड
बवाना के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में सातवें राष्ट्रीय खेलों का दो दिवसीय आयोजन किया गया. जिसमें प्रदेशभर से आए सैंकड़ों बच्चों ने हिस्सा लिया. बहादुरगढ़ से भी कई बच्चों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. ताइक्वांडो, कराटे, एथलेटिक्स, कबड्डी, जूडो, बॉक्सिंग और किक बॉक्सिंग जैसे खेलों में प्रतियोगिता आयोजित कराई गई. जिसमें बहादुरगढ़ के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 43 स्वर्ण पदक हासिल किए.

ये भी पढ़ें:आज हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र का आखिरी दिन, करीब एक दर्जन बिल विधानसभा में होंगे पेश

विजेताओं का हुआ इंटरनेशनल खेलों में चयन
बहादुरगढ़ के खिलाड़ियों ने कबड्डी प्रतियोगिता अंडर 14 में 12, अंडर-17 में 12 और महिला कबड्डी टीम में 11 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. साथ ही 8 खिलाड़ियों ने दौड़ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. इन सभी खिलाड़ियों ने अपने-अपने वर्ग में प्रथम स्थान हासिल किया है. सभी विजेता खिलाड़ियों का चयन नेपाल में होने वाले इंटरनेशनल खेलों के लिए किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details