हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 20, 2020, 10:05 PM IST

ETV Bharat / state

हिसार: मामूली कहासुनी पर छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

उकलाना में मामूली बात पर हुई कहासुनी के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है और मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

hisar brother killed elder brother
मामूली कहासुनी पर छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

हिसार: जिले के उकलाना थाना क्षेत्र के गांव कंडुल में एक भाई ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है की दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी जिसके बाद छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है. पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी ने बताया कि वो और उसका आरोपी देवर एक ही घर में रहते हैं. शनिवार देर शाम करीब 10 बजे उसके पति जगसीर ने घर में बाथरूम बनाने के लिए महबूब से घर में रखा क्रेशर और रेत इस्तेमाल करने की बात कही तो दोनों के बीच झगड़ा शुरु हो गया.

मामूली कहासुनी पर छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

जिसके बाद आरोपी ने घर के अंदर रखी कुल्हाड़ी से उसके पति पर हमला कर दिया. मृतक की पत्नी ने बताया की जब वो बीच बचाव करने आई तो आरोपी ने उस पर हमला करने की कोशिश की. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़िए:सोहना: जमीन विवाद में तोड़ी 7 लग्जरी गाड़ियां, दर्जनभर लोग हुए घायल

वहीं उकलाना थाना एसएचओ सुखजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details