हरियाणा

haryana

हरियाणा: पत्नी को मनाने ससुराल गया था युवक, बहन और जीजा के साथ मिलकर पत्नी ने पेट्रोल डालकर जला दिया जिंदा

By

Published : May 19, 2021, 10:08 PM IST

Updated : May 20, 2021, 3:39 PM IST

एंबुलेंस से अस्पताल जाते वक्त जोगेंद्र ने अपने पिता को बताया कि साढू ने उसके हाथ पकड़े थे और साली सुजीता ने उसपर पेट्रोल डाल दिया. फिर उसकी पत्नी ने उसे आग के हवाले कर दिया.

wife burn husband alive hisar
हरियाणा में दिल दहला देने वाली वारदात

हिसार: हांसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां महिला पर अपने ही पति को जिंदा जलाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पत्नी ने अपनी बहन और जीजा के साथ मिलकर पति को जिंदा जला दिया.

रूठी पत्नी को मनाने गया था पति

जानकारी के मुताबिक पति का कसूर सिर्फ इतना था कि वो झगड़ा करके मायके गई पत्नी को मनाने गया था. युवक ने मरने से पहले एंबुलेंस में खुद ये सारी दर्दनाक घटना अपने पिता बताई है. पिता की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी, उसकी बहन और जीजा पर हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

पत्नी पर लगा हत्या का आरोप

हांसी थाने की पुलिस को दिए बयान में हिसार की धक्का बस्ती के निवासी हरपाल पुत्र शिवलाल ने बताया कि उसके बेटे जोगेंद्र की शादी हांसी के न्यू सुभाष नगर की अस्मिता के साथ हुई थी. जोगेंद्र की पत्नी अस्मिता किसी मामूली अनबन के चलते 3 दिन पहले हांसी के प्रेम नगर में अपनी बहन सुजीता के पास चली गई थी.

हरपाल के मुताबिक 18 मई को जोगेंद्र अपनी पत्नी अस्मिता को मनाने के लिए साढ़ू के यहां चला गया. रात करीब सवा 8 बजे अस्मिता ने फोन करके कहा जोगेंद्र ने खुद को आग लगा ली है. जोगेंद्र को सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से उसे हिसार रेफर कर दिया गया. इस दौरान एंबुलेंस में जोगेंद्र के साथ उनके पिता हरपाल भी मौजूद और इस दौरान उसने पूरी कहानी अपने पिता को बताई.

ये भी पढ़िए:जब लॉकडाउन में बंद थी दुकानें तो चोर ने कई दुकानों का ताला तोड़कर दिया वारदात को अंजाम, देखिए CCTV फुटेज

एंबुलेंस में जोगेंद्र ने बताया कि साढू ने उसके हाथ पकड़े थे और साली सुजीता ने उसपर पेट्रोल डाल दिया. फिर पत्नी ने आग लगा दी. बाद में अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने जोगेंद्र को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस शिकायत पर केस दर्ज करके तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : May 20, 2021, 3:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details