हरियाणा

haryana

हिसार में मंत्री जी के सामने उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By

Published : Apr 14, 2021, 7:59 PM IST

कार्यक्रम के दौरान हाथ सैनिटाइज करवाने और मास्क की अनिवार्यता की गई थी, लेकिन फिर भी अधिकांश लोग ना तो सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे थे और ना ही सही तरीके से मास्क लगाकर बैठे थे.

social distancing violation bjp program hisa
हिसार में मंत्री जी के सामने उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

हिसार:हिसार में बुधवार को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर राजगढ़ रोड़ पर संत कबीर शिक्षा समिति द्वारा समारोह आयोजित किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा के राज्य मंत्री अनूप धानक ने शिरकत की और बाबा भीमराव अंबेडकर की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस दौरान अपने संबोधन में राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा कि मानवीय जीवन का कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं है जो भारत रत्न बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के विचारों से प्रभावित न हों. डॉ. अंबेडकर ने हर गरीब, कमेरे वर्ग सहित सभी को उसका अधिकार दिलाने का काम किया है.

हिसार में मंत्री जी के सामने उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

ये भी पढ़िए:सइंया भये कोतवाल तो डर काहे का ! ना मास्क, ना दो गज की दूरी, कोरोना काल में भी हरियाणा के मंत्री जी का ऐसा कार्यक्रम

वहीं एक तरफ सरकार नाइट कर्फ्यू लगा कर बढ़ रही करोना महामारी को रोकने का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस तरह के कार्यक्रमों में जुटी भीड़ उस उद्देश्य पर सवाल खड़ा कर रही है. हालांकि राजगढ़ रोड पर स्थित कबीर छात्रावास मैं कार्यक्रम के दौरान हाथ सैनिटाइज करवाने और मास्क की अनिवार्यता की गई थी, लेकिन फिर भी अधिकांश लोग ना तो सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे थे और ना ही सही तरीके से मास्क लगाकर बैठे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details