हरियाणा

haryana

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 18, 2019, 8:56 AM IST

गांव मुंढाल ने पास सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के दामाद, बेटी तथा ससुर की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत

हिसार: भिवानी जिले के गांव मुंढाल के ओवरब्रिज पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद घायलों को नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत


भिवानी निवासी बजरंग अपने दामाद मुकेश को जिंदल अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर टैक्सी से चांग गांव जा रहा था. उनके साथ बेटी सुमन भी थी. मुंढाल के पास ओवरब्रिज से उतरते ही गाड़ी सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में घायल कार ड्राइवर को महम के नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रोहतक रेफर कर दिया गया है.


वहीं दंपति व मुकेश के ससुर बजरंग को हांसी के नागरिक अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


परिजनों ने बताया कि बजरंग के दामाद मुकेश के नाक का ऑपरेशन जिंदल अस्पताल में चार दिन पहले हुआ था. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपनी बेटी और दामाद को टैक्सी से चांग छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान मुंढाल गांव के पास कार का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक से जा टकराई.


हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया. मृतक मुकेश और सुमन के चार मासूम बच्चे हैं. मृतक मुकेश प्लास्टिक की फैक्ट्री में काम करता था व उसक ससुर बजरंग खेती का कार्य करता था. हादसे में गंभीर रूप से घायल कार ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details