हरियाणा

haryana

हिस्ट्रीशीटर शिखंडी हत्याकांड: हिसार पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

7 जून सोमवार को हरियाणा के हिस्ट्रीशीटर शिखंडी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अब हिसार पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने गंभीरता से कार्रवाई करते हुए हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 10, 2021, 6:44 AM IST

Published : Jun 10, 2021, 6:44 AM IST

shikhandi murder case hisar police arrested two accused
shikhandi murder case hisar police arrested two accused

हिसार:पटेल नगर के रहने वाले अमित उर्फ शिखंडी की बहुचर्चित हत्या के आरोप में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शास्त्री नगर निवासी विकास उर्फ मिचू और पटेल नगर निवासी सन्नी को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में सिविल लाइन थाना में आईपीसी की धारा 302/506/120-बी और आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था.

डीआईजी बलवान सिंह राणा ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस टीमों का गठन किया गया था. टीमों के संयुक्त प्रयास से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जांच में सामने आया कि विकास उर्फ मिचु और अमित उर्फ शिखंडी का पहले से पैसे का लेन-देन था.

ये भी पढ़ें-दिन दहाड़े हरियाणा के हिस्ट्रीशीटर शिखंडी की हत्या, 17 मामलों में था मोस्ट वांटेड

वारदात के दिन तीनों ने शराब पी रखी थी और दोबारा फिर से शराब पी. किसी बात को लेकर इनमें आपस में कहासुनी हो गई. अमित उर्फ शिखंडी सन्नी को पीट रहा था, जिस पर विकास उर्फ मीचू ने शिखड़ी पर चाकू से कई वार किए. शिखंडी की इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि सन्नी एक सफाई कर्मचारी है, उसी दिन उसे वेतन मिला था. विकास उर्फ मीचू पहले मीट का काम करता था. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक विकास उर्फ मीचू हत्या के मामले में 5 साल की सजा काटने के बाद हाई कोर्ट से जमानत पर रिहा है. विकास उर्फ मीचू ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि उस पर लड़ाई झगड़े के भी कई केस दर्ज हैं. आरोपियों से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें-रोहतक में खूनी खेल: तीन महीने में आठ खिलाड़ियों की हत्या, अब बॉक्सर को चाकू से गोदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details