हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसारः ड्यूटी पर रहते परिवार से बात की तो रोडवेज कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों के विभाग ने नया आदेश जारी किया है. अब ड्यूटी के समय रोडवेज कर्मचारी फोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

By

Published : Jun 15, 2019, 7:54 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

हिसारःहरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक हिसार ने रोडवेज के ड्राइवरों के लिए एक आदेश पारित किया है. जिसमें चालकों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वो अपनी ड्यूटी के समय मोबाइल फोन का इस्तेमाल ना करें और मोबाइल को स्विच ऑफ रखें. आदेश में कहा गया है कि चालक परिजनों से संपर्क ड्यूटी से पहले या ड्यूटी खत्म होने के बाद ही करेंगे.

विभाग द्वारा जारी पत्र

अपने आदेशों में महाप्रबंधक हिसार ने सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि अगर ड्यूटी पर फोन के प्रयोग की शिकायत या रिपोर्ट होगी तो संबंधित चालक को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया जाएगा. कार्य निरीक्षक हिसार और हांसी को निर्देश दिए गए हैं कि ड्यूटी समय में फोन ऑन मिलने वाले चालकों की दैनिक रिपोर्ट निर्देश के उल्लंघन पर कार्रवाई हेतु प्रस्तुत की जाए.

हरियाणा रोडवेज की बसों और यात्रियों को किसी भी प्रकार की दुर्घटना से बचाने के लिए ये आदेश पारित किया गया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही चंडीगढ़ से हिसार आने वाली हिसार डिपो की एसी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें कई यात्रियों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details