हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार-सिरसा रोड पर बेकाबू कार ने 3 वाहनों को मारी टक्कर, कार व ई रिक्शा चालक घायल

हिसार सिरसा रोड पर बेकाबू तेज रफ्तार कार ने तीन अन्य वाहनों को (4 vehicles collided on Hisar-Sirsa road) टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में एक कार चालक और ई रिक्शा चालक घायल हो गया. पुलिस ने दो वाहनों को कब्जे में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 22, 2023, 8:37 PM IST

Updated : Mar 22, 2023, 9:33 PM IST

4 vehicles collided on Hisar-Sirsa road
हिसार- सिरसा रोड पर बेकाबू कार ने 3 वाहनों को मारी टक्कर, कार व ई रिक्शा चालक घायल

हिसार: हिसार-सिरसा रोड पर बुधवार को एक साथ चार वाहन टकरा गए. तेज रफ्तार के कारण हुए इस हादसे में वाहनों की चपेट में एक ई रिक्शा भी आ गया. जिससे उसमें रखी एलईडी और कांच की वस्तुएं टूट गई. हिसार सड़क दुर्घटना में ई रिक्शा चालक और एक कार चालक घायल हो गया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हिसार-सिरसा रोड पर हादसा की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने दो वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार हिसार-सिरसा रोड पर तेज रफ्तार आई-10 कार ने आगे चल रही सेलेरियो को टक्कर मार दी. जिसके कारण आगे चल रही दो और गाड़ियां आपस में टकरा गई. इन दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की चपेट में एक ई-रिक्शा भी आ गया, जिससे उसका चालक घायल हो गया. ई रिक्शा चालक और आई 10 गाड़ी के चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों गाड़ियां को अपने कब्जे में ले लिया है.

हिसार-सिरसा रोड पर बेकाबू तेज रफ्तार कार ने 3 अन्य वाहनों को टक्कर मार दी.

पढ़ें:Illegal Liquor in Faridabad: फरीदाबाद में दवाइयों की पेटियों में नशा तस्करी का धंधा, 2 आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि हिसार-सिरसा रोड पर ओवर स्पीड में एक आई 20 गाड़ी सिरसा से हिसार की तरफ आ रही थी. सड़क क्रॉस करने के लिए आई 20 गाड़ी चालक ने तेज स्पीड में सड़क पर मौजूद कट से दूसरी साइड में जाने की कोशिश की. तेज रफ्तार में होने के कारण गाड़ी आगे चल रही मारुति सुजुकी सलेरियो कार से टकरा गई. इसके बाद भी आई-20 गाड़ी नहीं रुकी और करीब आधा किलोमीटर दूर कार का टायर फट गया और कार डिवाइडर से टकराते हुए आगे चल रहे दो और वाहनों को टक्कर मार दी.

पढ़ें:पलवल में 3 अवैध कृषि ट्यूबवेल पर छापा, CM फ्लाइंग फरीदाबाद की कार्रवाई

इसी दौरान सड़क से जा रहे ई-रिक्शा चालक को भी टक्कर लगी और वह पलट गया. इस हादसे में ई रिक्शा में मौजूद चालक का कान कट गया. ई-रिक्शा का सारा सामान सड़क पर बिखर गया, जिसमें रखी एलईडी और कांच की वस्तुएं टूट गई. हादसे पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है. पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Mar 22, 2023, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details