हरियाणा

haryana

विधवा महिला से झूठ बोलकर युवक ने की शादी, सच पता चलने पर धमकी देकर करता रहा रेप

By

Published : Mar 13, 2023, 9:25 PM IST

हिसार में विधवा महिला को धोखा देकर युवक ने झूठी शादी कर ली. जिसके बाद युवक महिला को भिवानी ले आया. युवक का सच सामने आने के बाद वो महिला को धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

young man relationship widowed woman
हिसार में विधवा महिला से झूठी शादी कर दुष्कर्म

हिसार: हरियाणा हिसार में एक विधवा महिला से भिवानी के युवक द्वारा धोखाधड़ी कर शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाए हैं की झूठी शादी का हवाला देकर शारीरिक संबंध बनाए गए. इसके बाद युवक महिला से मारपीट करने लगा. मारपीट के बाद जब महिला मायके चली गई उस दौरान बिना बताए दूसरी महिला से शादी कर ली. पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि उसके पति का देहांत हो चुका है. महिला के अनुसार शंकर ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी का भी देहांत हो चुका है.

युवक ने बताया कि उसका 4 साल का एक बेटा भी है. जिसके बाद भिवानी के रहने वाले शंकर से उसकी जानकारी अच्छी हो गई और दोनों आपस में फोन पर बातचीत करने लगे. महिला ने बताया कि शंकर बार-बार झूठ बोलता रहा कि उसकी पत्नी का देहांत हो चुका है. जबकि ना तो उसकी पत्नी का देहांत हुआ है और ना ही उसका कोई 4 साल का बेटा है. जिसे वह बार-बार बेटा बता रहा है, वह शंकर का भांजा है. महिला ने बताया कि झूठ पकड़े जाने के बाद शंकर ने एक मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद उसे भिवानी ले आया और किराए के मकान में रहने लगा. इसके बाद रोज शराब पीकर महिला से मारपीट करता था और जान से मारने की धमकी देता था.

कुछ फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था और बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा. ब्लैक मेलिंग के डर से महिला ने घर पर कुछ भी नहीं बताया. लेकिन एक दिन मार पिटाई से तंग आकर मायके जाकर सब कुछ बता दिया. इस मामले में पुलिस ने शंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने धारा 376 अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. सिटी थाना पुलिस ने शंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:ATM चीटिंग करने वाला मास्टरमाइंड अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार, 6 सालों में 26 अपराधों का कबूलनामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details