हरियाणा

haryana

ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी कृष्ण को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक देशी पिस्तौल भी बरामद

By

Published : Aug 4, 2019, 12:05 AM IST

हांसी में दो साल पहले होली के दिन हुए ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी कृष्ण उर्फ धोलु को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस कृष्ण को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस ने सुनील शूटर गैंग के एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है.

ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिसार:दोसाल पहले होली के दिन हुए ट्रिपल मर्डर केस के मुख्य आरोपी कृष्ण उर्फ धोलु को पुलिस ने शेखपुरा गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने उसके पास से एक पिस्तौल भी बरामद किया है.इसके अलावा पुलिस ने सुनील शूटर गैंग के एक सदस्य मनोज उर्फ बच्ची को गिरफ्तार कर लिया है.

डीएसपी जोगेन्द्र राठी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि कृष्ण उर्फ धोलु की पिछले काफी समय से पुलिस को तलाश थी.सीआइए पुलिस ने कृष्ण उर्फ धोलु को शेखपुरा गांव के पास से गिरफ्तार किया है.उन्होंने बताया कि कृष्ण फतेहबाद के पास स्थित एक गांव कुकड़ावाली का रहने वाला है.कृष्ण कुमार को कोर्ट ने उद्धोषित अपराधी घोषित कर रखा था.

उन्होंने बताया कि आरोपी पर बीते वर्ष शेखपुरा गांव निवासी राजेश पर गोली चलाने का आरोप भी है.आरोपी कृष्ण उर्फ धोलु पर कुल तीन मामले चल रहे हैं.उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

दूसरे अपराधी के बारे में बताते हुए पुलिस पीआरओ सुभाष शर्मा ने कहा कि बच्ची को पुलिस ने जींद चुंगी पर टी प्वाइंट से गिरफ्तार किया है.उसके कब्जे से एक तेज धार चाकू बरामद हुआ है.पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details