हरियाणा

haryana

हिसार: मिड-डे-मिल में जहर होने की आशंका से पूरे गांव में फैली सनसनी, जांच जारी

By

Published : Dec 12, 2019, 11:20 PM IST

हिसार के सरसौदा गांव के स्कूल में मिड डे मिल में जहरीला पदार्थ होने की सूचना मिली. इस खबर से पूरे गांव में दहशत फैल गई. वहीं शिक्षा अधिकारी ने तुरंत जांच कर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

Poisonous mid day meal in hissar government school
मिड-डे-मिल में जहर होने की आशंका से पूरे गांव में फैली सनसनी

हिसार: जिले के सरसौदा गांव के स्कूल में गुरुवार को जम कर हंगामा हुआ. पूरे गांव में बात फैल गई कि स्कूल में बच्चों को दिए जाने वाले मिड-डे-मील में कोई जहरीला पदार्थ मिला हुआ है. इस खबर ने गांव के हर अभिभावक में दहशत पैदा कर दी.

वहीं गांव के सरपंच का कहना है कि मिड डे मील में आने वाले चावल में एक पुडिया मिली है. बताया जा रहा है कि ये पुडिया शायद कीटनाशक सल्फास हो सकती है. जो चावल को कीड़ो से बचाने के लिए डाला जाता है. उन्होंने मांग की है कि इस मामले में लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

मिड-डे-मिल में जहर होने की आशंका से पूरे गांव में फैली सनसनी, देखिए वीडियो

मिड डे मिल में जहरीला पदार्थ मिले होने की सूचना पर स्कूल के प्रिंसिपल ने शिक्षा अधिकारीयों को सूचित किया. ग्रामीणों ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदार बताया. वहीं सूचना पाकर स्कूल में पहुंचे शिक्षा अधिकारी बीओ ज्ञानचंद ने जानकारी दी कि खाने में कोई नशीला पदार्थ मिले होने की आशंका जताई गई है. जिसे हमने जांच के लिए लेबोरेट्री में भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जिसकी लापरवाही होगी उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- गुरुग्रामः BSF में शामिल हुए 106 नए जवान, डीजीपी ने दिलाई शपथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details