हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

5 करोड़ की लागत से बदलेगा हिसार शहर के जीटी रोड का सूरत-ए-हालः बीजेपी नेता

शहर के अंदर से गुजरने वाले हाईवे के कायाकल्प होने वाला है. बता दें कि विकास कार्यों पर लगा स्टे हटने के बाद अब शहर की विकास प्रगति पर है.

By

Published : Mar 9, 2019, 12:17 PM IST

Updated : Mar 9, 2019, 5:18 PM IST

डिवाइडर के निर्माण का शुभारंभ

हिसार: शहर के अंदर से गुजरने वाले हाईवे के कायाकल्प होने वाला है. बता दें कि विकास कार्यों पर लगा स्टे हटने के बाद अब शहर की विकास प्रगति पर है. इसी कड़ी में हांसी शहर के जीटी रोड पर श्री रामशरण आश्रम से पीर बाबा मजार तक जर्सी डिवाइडर के निर्माण का शुभारंभ भाजपा नेता राजेश ठकराल ने शनिवार को नारियल फोड़ कर किया.

इस दौरान ठकराल ने बताया कि डिवाइडर के निर्माण एवं लाइटों के लिए करीब 5 करोड़ की लागत आएगी. डिवाइडर का निर्माण होने पर शहर के जीटी रोड की सूरत ही बदल जाएगी. उन्होंने बताया कि करीब 2 महीने में कार्य पूरा होगा. डिवाइडर के बीच में पोल लगा कर एलइडी लाइटें लगाई जाएंगी. इससे एक ओर जहां शहर का सौंदर्यीकरण होगा, वहीं लोगों को जाम की समस्या से भी राहत मिलेगी.

डिवाइडर के निर्माण का शुभारंभ

ठकराल ने बताया कि इसके साथ ही शहर की अन्य बहुत सी सडकों का काम शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा. वहीं चेयरमैन प्रतिनिधि रिंकू सैनी ने बताया कि पिछले काफी समय से जनता की इस रोड पर दुर्घटनाओं के चलते लोगों की मांग थी कि इस रोड पर जर्सी डिवाइडर बनाए जाए वो आज पूरी हो गई है.

Last Updated : Mar 9, 2019, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details