हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार: नारनौंद पुलिस ने हत्या के आरोप में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पेटवाड़ गांव में हुई एक बिहार के मजदूर की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी मृतक के गांव के ही रहने वाले है और शराब के नशे में उन्होंने युवक की हत्या की थी.

By

Published : Feb 3, 2021, 9:45 PM IST

narnaund police arrested murder accused
नारनौंद पुलिस ने हत्या के आरोप में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

हिसार: नारनौंद पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझाते हुए इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जग नारायण उर्फ बोकु मुखिया और संजय मुखिया के रूप में हुई है. दो आरोपी बिहार के सुपौल जिले के रहने वाले है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जनवरी को बोकु मुखिया ने थाना नारनौंद में आकर मामला दर्ज करवाया था कि अज्ञात व्यक्ति ने उसके भतीजे रोधी मुखिया की हत्या कर दी है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम: चाकू की नोक पर लूट करने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मृतक रोधी मुखिया पेटवाड़ गांव के बलजीत ब्रजेश के खेत में काम करता था और एक दिन तीनों ने शराब पीकर झगड़ा शुरू कर दिया. इस दौरान दोनों आरोपियों ने रोधी मुखिया की ईंट और लाठी डंडे से हत्या कर दी और फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:भिवानी: बीमारी से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए जग नारायण उर्फ बोकु मुखिया और संजय मुखिया को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया गया. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और ये भी पता लगा है कि ये दोनों मृतक की बीवी बच्चों को बिहार ले जाकर उनकी हत्या करना चाहते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details