हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

17 फरवरी को गोहाना में होगी 'आप' की खुंटा पाड़ रैली, दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी होंगे रैली में शामिल

आम आदमी पार्टी के हिसार लोकसभा अध्यक्ष अनूप सिंह ने कहा कि खुंटा पाड़ इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी. हर मोर्चे पर विफल प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए इस रैली का आयोजन किया जा रहा है.

By

Published : Feb 14, 2019, 11:36 AM IST

17 फरवरी को गोहाना में होगी 'आप' खुंटा पाड़ रैली

हिसार: आम आदमी पार्टी के हिसार लोकसभा अध्यक्ष अनूप सिंह चानौत ने खुंटा पाड़ रैली के बारे में मीडिया कर्मियों को जानकारी दी. अनूप सिंह ने कहा कि ये रैली 17 फरवरी को गोहाना में की जाएगी. उनका दावा है कि हरियाणा की जनता इस रैली को इतिहास की सबसे बड़ी रैली साबित करेगी.

उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर विफल प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए इस रैली का आयोजन किया जा रहा है. लगभग साढ़े चार साल पहले अच्छे दिनों के सपने दिखाकर सत्ता में आई प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने घोषणापत्र का एक भी वादा पूरा नहीं किया. प्रदेश का हर वर्ग सरकार से परेशान है.उन्होंने बताया कि इस रैली का मुख्य मकसद सत्तासीन सरकार को सत्ता से हटाना है.

इस रैली में पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद के अलावा दिल्ली सरकार के कई मंत्री और विधायक शिरकत करेंगे. प्रदेश की जनता में इस रैली को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है और इस रैली में प्रदेश के कोने-कोने से लाखों कार्यकर्ता पहुंचेंगे.

जिलाध्यक्ष विक्रांत गोयत ने बीजेपी सरकार को पूरी तरह विफल बताते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार के शासन काल में प्रदेश का हर वर्ग दुखी है. किसानों से कर्जमाफी और स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने के वादे करके सत्ता में आने वाली बीजेपी ने किसानों को पूरी तरह से बेहाल कर दिया. किसान लगातार आत्महत्या करने और धरना-प्रदर्शन को मजबूर है. प्रदेश में महिलाओं के साथ ज़्यादती की खबरें आम हो गई और सरकार उनको सुरक्षा मुहैया करवाने में पूरी तरह नाकाम रही है.युवा रोजगार पाने को भटक रहे है, सरकारी स्कूलों और अस्पतालों का बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details