हरियाणा

haryana

JJP ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के खिलाफ एडीसी को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 20, 2019, 12:09 AM IST

जेजेपी ने हिसार में सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. जेजेपी ने आरोप लगाया कि प्रदेश की जो हालत कांग्रेस के समय में थी वो ज्यों की त्यों बनी हुई है. इस दौरान जेजेपी ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम एडीसी ने ज्ञापन सौंपा.

प्रदर्शन करते जेजेपी कार्यकर्ता

हिसार:युवा, किसान और आमलोगों से जुड़े मुद्दों को लेकर जननायक जनता पार्टी ने हिसार में सरकार के खिलाफ रोष मार्च निकाला. जेजेपी कार्यकर्ताओं ने जिला सचिवालय पहुंचकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान जेजेपी ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम एडीसी को ज्ञापन सौंपा. जेजेपी ने महिला सुरक्षा, रोजगार, किसान और आमजन से जुड़ी समस्याओं को लेकर 10 सूत्रीय एडीसी को ज्ञापन सौंपा है.

प्रदर्शन करते जेजेपी कार्यकर्ता

एसवाईएल हरियाणा की जरूरत
इस दौरान जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. केसी बांगड़ ने बताया कि 10 साल के कांग्रेस के कार्यकाल में जो समस्याएं आमजन को थी, वे समस्याएं बीजेपी के 5 साल के कार्यकाल में भी ज्यों की त्यों बनी हुइ हैं. एसवाईएल हरियाणा के आम लोगों की जरूरत है. दो बार सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद भी एसवाईएल के निर्माण का कार्य अधूरा पड़ा है.

साथ ही केसी बांगड़ ने कहा कि महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था, रोजगार, कर्मचारियों और आम लोगों की समस्या आदि को लेकर 10 सूत्रीय मांग पत्र एडीसी के माध्यम से राज्यपाल और मुख्यमंत्री को सौंपा गया है. साथ ही कहा कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो उनका आंदोलन जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details