हरियाणा

haryana

बब्बर खालसा ग्रुप से राम रहीम को जान का खतरा, अकाली दल का नाम गलती से लिया गया- रणजीत चौटाला

By

Published : Feb 5, 2020, 9:53 PM IST

बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने पीडब्लूडी विश्रामगृह हिसार में खुला दरबार लगाकर आम लोगों की शिकायतें सुनी. दरबार में लगभग 400 शिकायतें रखी गई. जिनके समाधान के संबंध में ऊर्जा मंत्री ने मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Jail Minister Ranjit Chautala has given clarification on the statement of Ram Rahim
Jail Minister Ranjit Chautala has given clarification on the statement of Ram Rahim

हिसार: ऊर्जा एवं जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने राम रहीम पर दिए बयान पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि राम रहीम की जान को खतरा रहा है, उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राम रहीम के काफिले को जैमर लगा कर दिए हुए थे, उनकी जान को खतरा था. उन्होंने कहा कि बब्बर खालसा ग्रुप से राम रहीम को खतरा है, लेकिन अकाली दल का नाम गलती से लिया गया. सुरक्षा को लेकर राम रहीम को किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी जेल सुरक्षित हैं. इसलिए फिलहाल राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल में ही रखा जाएगा.

ऊर्जा एवं जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने राम रहीम पर दिए बयान पर सफाई दी है.

यहां जानें बिजली मंत्री ने राम रहीम को लेकर क्या कहा था- रोहतकः जेल मंत्री बोले, राम रहीम की जान को खतरा, लेकिन किससे ?

बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने पीडब्लूडी विश्रामगृह हिसार में खुला दरबार लगाकर आम लोगों की शिकायतें सुनी. दरबार में लगभग 400 शिकायतें रखी गई. जिनके समाधान के संबंध में ऊर्जा मंत्री ने मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान कुछ शिकायतों को छोड़कर सभी शिकायतें बिजली निगम से संबंधित रखी गई.

रणजीत चौटाला 1 मार्च को सिरसा में रैली करेंगे

रणजीत चौटाला 1 मार्च को सिरसा में रैली करने जा रहे हैं. इस रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहेंगे. इस रैली को लेकर भी रंजीत सिंह ने निमंत्रण दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात को लेकर रंजीत सिंह ने कहा कि वो उन्हें सम्मान स्वरूप मिलने गए थे. उन्होंने कहा कि 1984 के बाद किसी पार्टी को इतनी बड़ी संख्या में स्पष्ट बहुमत मिला है. रणजीत सिंह के बीजेपी ज्वाइन किए जाने के सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि अपने काम को लेकर संतुष्ट हैं और बिना बीजेपी को ज्वाइन किए उनकी सरकार में भागीदार हैं.

रणजीत चौटाला ने बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

बिजली विभाग से जुड़ी समस्याओं के लिए बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने हिसार कमिश्नरी के अंतर्गत आने वाले 7 जिलों के बिजली अधिकारियों की बैठक गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय में बुलाई. इस बैठक में सभी 7 जिलों के एसडीओ को बुलाया गया. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग में अधिकारियों और कर्मचारियों को लेकर निरंतर शिकायतें आती हैं. इन को लेकर बैठक में चर्चा की जाएगी. रणजीत चौटाला ने कहा कि मई-जून के महीनों में बिजली की समस्या ना आए इसको लेकर भी चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी एसडीओ को प्रश्न पत्र दिए जाएंगे जिनका जवाब उन्हें भेजना होगा.

एसवाईएल को लेकर उन्होंने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. पंजाब सरकार ने विधानसभा में जो प्रस्ताव पास किया है वो नहीं करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि इस प्रस्ताव का कोई अर्थ नहीं है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पंजाब को पानी देना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के सीएम देश को तोड़ने और पाकिस्तान के हक की बात करते हैं- सीएम खट्टर

अशोक तंवर की तरफ से रैली कर हरियाणा में नई पार्टी बनाए जाने की आशंका पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वो अशोक तंवर पर कोई कमेंट नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि अशोक तंवर ना धरती में हैं, ना आसमान में और ना ही पार्टी में हैं. उन्होंने पार्टी को शून्य करने का काम किया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस एक बार फिर अशोक तंवर को प्रदेश अध्यक्ष बना दे तो हरियाणा में एक भी एमएलए नहीं आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details