हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार में महिला ने सौतन पर लगाया पति की हत्या का आरोप

हिसार में एक महिला ने अपनी सौतन सहित 11 लोगों पर पति की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 18, 2021, 8:47 AM IST

Hisar: Woman accused of murdering husband on step wife
हिसार: महिला ने सौतन पर लगाया पति की हत्या का आरोप

हिसार: जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि एक महिला ने अपनी सौतन सहित 11 लोगों पर पति की हत्या का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में बड़वाली ढाणी निवासी ललिता ने बताया कि उसकी शादी 1997 को चरखी दादरी के एक गांव में रहने वाले राजपाल से हुई थी. पीड़िता ने बताया कि कुछ वर्ष बाद उसे पता चला कि उसके पति की संतरा नाम की महिला के साथ पहले शादी हो चुकी है.

ललिता ने बताया कि इस संबंध में मैंने अपने पति राजपाल के खिलाफ जेएमआईसी प्रियंका जैन की अदालत में धोखाधड़ी का केस दायर किया. जिस पर बाद में हमारा राजीनामा हो गया और ललिता ने अदालत से केस वापस ले लिया.

पीड़िता ललिता ने बताया कि उसके पति ने तहसीलदार कार्यालय में वर्ष 2012 में अपनी संपत्ति का उसे दावेदार बनाया. ललिता ने बताया कि जब इस बारे में संतरा और अन्य आरोपियों को पता चला तो वह ललिता और उसके परिवार से रंजिश रखने लगे.

ये भी पढ़ें:जींद: अवैध संबंधों के चलते ढाबा मालिक ने की प्रेमिका के पति की हत्या

पीड़िता ललिता ने बताया कि 11 सितंबर 2020 को आरोपियों ने उसके पति को भिवानी बुलाया और कहा कि उनकी जमीन को गुरुग्राम की पार्टी लेने आई है. ललिता के अनुसार आरोपियों ने कहा कि वह भिवानी आ जाए और अपनी पैतृक संपत्ति में से अपना हिस्सा ले ले. जिस पर 12 सितंबर को ललिता अपने पति के साथ भिवानी गई. उस दौरान राजपाल ने उसे वहां एक पार्क में बैठा दिया और कहा कि वह संतरा और अन्य से मिलकर आ रहा है. लेकिन वह शाम तक नहीं लौटा.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

पीड़िता ने बताया कि एक दिन इंतजार करने के बाद उसने राजपाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट बीटीएम चौकी भिवानी में दर्ज करवाई. उसके बाद राजपाल ने खुद पुलिस चौकी में हाजिर होकर कहा कि वह किसी काम से परिवार के पास रुक गया था. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके बेटे तुषार को 19 मार्च 2021 को सड़क हादसे में मरवाने का भी प्रयास किया. उसका अस्पताल में इलाज जारी है.

पीड़िता ने बताया कि 29 मार्च को जब उसकी राजपाल से पूरे दिन बात नहीं हुई तो उसने अपने रिश्तेदार से पूछा कि राजपाल कहां है. रिश्तेदार ने बताया कि राजपाल का तो दाह संस्कार किया जा चुका है. पीड़िता ने बताया कि जब उसने अपने देवर जगदीश को इस बारे में फोन कर पूछा तो उसने बताया कि हम सब ने मिलकर राजपाल को ठिकाने लगा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details