हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 2, 2021, 6:57 AM IST

ETV Bharat / state

हिसार: इन गांवों में एक महीने तक दिन में 12 घंटे बिजली रहेगी गुल

गेहूं की फसल में आगजनी की घटना से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर 1 से 30 अप्रैल तक नारनौंद बिजली घर के अंतर्गत आने वाले गांव के सभी फीडर सुबह 6 से शाम 6 बजे तक बंद रहेंगे.

Hisar Narnaund electricity
नारनौंद बिजली घर लेटेस्ट न्यूज

हिसार: जिले में बिजली निगम ने एक महीने तक 12 घंटे बिजली बंद करने का निर्णय लिया है. बता दें कि गेहूं की फसल में आगजनी की घटना से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर 1 से 30 अप्रैल तक नारनौंद बिजली घर के अंतर्गत आने वाले गांव के सभी फीडर सुबह 6 से शाम 6 बजे तक बंद रहेंगे.

ये भी पढ़ें:जींद के 2 थाने डिफॉल्टर घोषित, इतना बिजली बिल होने पर काटे गए कनेक्शन

बिजली निगम के एसडीओ मनदीप कुंडू ने बताया कि गेहूं की फसल में आगजनी की घटना से बचाव के लिए बिजली बंद रखने का निर्णय लिया गया है. मनदीप कुंडू ने बताया खेतों के फीडर पर सुबह 8 से शाम 6 बजे तक बिजली पूरी तरह से बंद रहेगी. उन्होंने बताया कि नारनौंद शहर की बिजली सुचारू रहेगी.

बताया जा रहा है कि गेहूं की फसल की खरीद के लिए प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. सभी खरीद केंद्रों पर सरकारी रेट पर 1975 रुपये प्रति क्विंटल खरीद की जाएगी. नारनौंद मार्केट कमेटी के सचिव राहुल कुंडू ने बताया कि अनाज मंडी नारनौंद, लोहारी राघो, खेड़ी लोहचब, कोथ कलां, थुराना आदि सभी खरीद केंद्रों पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

ये भी पढ़ें:पलवल में बिजली चोरों पर शिकंजा, 2 महीने में करीब ढाई करोड़ का जुर्माना

राहुल कुंडू ने बताया कि मंडी में पीने का पानी, शौचालय, सफाई व्यवस्था, बिजली आदि की सुविधाएं किसानों को मिलेंगी.राहुल कुंडू ने कहा कि अगर किसी भी किसान को कोई परेशानी होती है तो वह मार्केट कमेटी कार्यालय में संपर्क कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details