हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसारः मानसिक रूप से परेशान हेड कॉन्स्टेबल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हिसार जिले के फग्गू गांव के रहने वाले हेड कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक हेड कॉन्स्टेबल पत्नी के साथ अनबन के चलते मानसिक रुप से परेशान चल रहा था.

By

Published : Jun 14, 2021, 10:57 PM IST

Hisar constable commits suicide
Hisar constable commits suicide

हिसारःजिले में मानसिक तनाव के चलते फग्गू गांव निवासी हेड कॉन्स्टेबल बुद्धसिंह ने बीती रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक हेड कॉन्स्टेबल बुद्धसिंह फतेहाबाद जिले के पुलिस लाइन में तैनात था. वो कई दिनों से ड्यूटी पर नही आ रहा था. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पंहुची रोड़ी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया.

मृतक के परिजनों ने बताया की बुद्धसिंह पत्नी के साथ अनबन के चलते काफी दिनों से मानसिक परेशानी में चल रहा था. जिस वजह से बुद्धसिंह पिछले काफी दिनों से ड्यूटी पर भी नही जा रहा था. उन्होंने बताया की बुद्धसिंह की पत्नी अपने बच्चे के साथ अपने मायके में रह रही है. बुद्धसिंह के माता-पिता उसके छोटे भाई के साथ रह रहे थे. उन्होंने बताया की सुबह जब बुद्धसिंह के कमरे में आकर देखा तो उसका शव पंखें से लटका हुआ था.

ये भी पढ़ेंःसड़क हादसे में घायल पूर्व सीएम ओपी चौटाला गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती, हाल-चाल जानने पहुंचे कमलनाथ

हिसार जिले के रोड़ी थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान दर्ज आगे की कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ेंःअंबाला: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, बाप-बेटों ने चाकूओं से गोदकर उतार दिया शख्स को मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details