हरियाणा

haryana

कोरोना वायरस को लेकर हिसार उपायुक्त ने टास्क फोर्स के साथ की बैठक

By

Published : Mar 17, 2020, 10:59 PM IST

हिसार जिला उपायुक्त ने टास्क फोर्स के साथ बैठकर कहा,'कोरोना वायरस से भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है'. जिला उपायुक्त ने ये भी कहा कि हिसार में कोई भी कोरोना वायरस से ग्रसित नहीं है.

Hisar Deputy Commissioner meeting with Task Force on Corona virus
Hisar Deputy Commissioner meeting with Task Force on Corona virus

हिसार:मंगलवार को हिसार लघु सचिवालय के सभागार में जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कोरोना वायरस को लेकर बनाई गई टास्क फोर्स की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि हिसार जिले में एक भी कोरोना ग्रस्त मरीज नहीं है, लेकिन फिर भी इसकी रोकथाम के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने माइक्रो प्लान तैयार किया है.

जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कहा कि कोरोना रोग के संबंध में किसी भी तरह से भयभीत होने की जरूरत नहीं है. इसके लिए बेवजह दवाई लेने की भी आवश्यकता नहीं है, बल्कि थोड़ी सावधानी अपनाकर इससे आसानी से बचा जा सकता है.

कोरोना वायरस को लेकर हिसार उपायुक्त ने टास्क फोर्स के साथ की बैठक, देखें वीडियो

उपायुक्त ने कहा कि सोशल मीडिया या अन्य किसी भी व्यक्ति की तरफ से अगर कोरोना को लेकर अफवाह फैलाई जाती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि हाल ही में एक यूट्यूब चैनल पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस: जांच के लिए सैंपल भेजे गए थे लैब, रिपोर्ट आने से पहले ही हो गई मौत

उपायुक्त ने कहा कि हिसार जिले में रोडवेज की बसों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं प्राइवेट बसों को भी सैनिटाइज करने के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा बड़े स्तर पर व्यवस्था की जा रही है.

प्रियंका सोनी ने कहा कि मास्क और सैनिटाइजर जैसी वस्तुओं को आवश्यक वस्तु अधिनियम की सूची में शामिल किया गया है. अगर कोई व्यक्ति मास्क व सैनिटाइजर को निर्धारित मूल्य से अधिक पर बेचता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details