हरियाणा

haryana

हिसार DC प्रियंका सोनी ने सीएम रिलीफ फंड में दी 1 महीने की सैलरी

By

Published : Apr 28, 2020, 8:15 PM IST

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार ने कर्मचारियों और अधिकारियों से भी सहयोग का आह्वान किया है. इसको देखते हुए हिसार जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने अपनी 1 महीने की बेसिक तनख्वाह कोरोना रिलीफ फंड मे दी है.

Hisar DC Priyanka Soni gives 1 month salary in CM Relief Fund
Hisar DC Priyanka Soni gives 1 month salary in CM Relief Fund

हिसार: कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर देश और प्रदेश में लॉकडाउन जारी है. धार्मिक व सामाजिक संस्थाएं लॉकडाउन में जरूरतमंद व्यक्तियों का भरपूर सहयोग कर रही हैं.

सरकार ने कर्मचारियों और अधिकारियों से भी सहयोग का आह्वान किया है. इसको देखते हुए हिसार जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने अपनी 1 महीने की बेसिक तनख्वाह कोरोना रिलीफ फंड मे दी है.

जिला प्रशासन ने आम लोगों से भी कोरोना रिलीफ फंड में सहयोग करने की अपील की है. जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने और कडाउन में सहायता करने का उन्हें मौका मिला है.

हरियाणा सरकार के इंट्रा पोर्टल में उनके द्वारा शत प्रतिशत वेतन दिया गया है. उन्होंने बताया कि मार्च महीने की सैलरी मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में दी गई है. हिसार जिले से 3 लाख 40 हजार रुपये अधिकारियों, कर्मचारियों की तरफ से दिए गए हैं.

जिला प्रशासन ने हिसार वासियों से अपील की है कि भगवान की तरफ से मिली समृद्धि का कुछ हिस्सा कोरोना महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में देकर सहयोग करें. इससे सरकार जरूरतमंद लोगों की सहायता कर पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details