हरियाणा

haryana

हरियाणा में फिर शर्मसार हुई इंसानित, दोस्त ने नशीला पदार्थ पिलाकर साथियों के साथ किया गैंगरेप

By

Published : Jul 20, 2021, 6:20 PM IST

हिसार जिले में एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर 3 युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता ने आरोपियों पर अश्लील फोटो खींचने के आरोप भी लगाए हैं.

hisar college girl gangrape
हरियाणा में फिर शर्मसार हुई इंसानित, दोस्त ने नशीला पदार्थ पिलाकर साथियों के साथ किया गैंगरेप

हिसार: जिले में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ता ही जा रहा है, 3 दिन पहले ही एक कॉलेज की छात्रा को बेहोश कर उसके साथ जबरदस्ती शादी कर ली गई थी. तो वहीं आज एक बार फिर एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. ये मामला आजाद नगर का है जहां एक छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर एक दोस्त और उसके दो साथियों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार किया है. पीड़िता का आरोप है कि नशे की हालत में उसके साथ आरोपी युवक ने शादी भी कर ली और आपत्तिजनक हालात में उसकी फोटो और वीडियो भी ली गई है.

पुलिस में दी गई शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि वो शहर के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए जाती थी. वहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई और फिर समय के साथ दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती चली गई. फिर एक दिन आरोपी युवक ने उसे अपने एक रिश्तेदार से मिलने के लिए बुलाया. पीड़िता ने बताया कि उस समय मुझे कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई और फिर मुझे थोड़ी ही देर में नशा हो गया. पीड़िता ने बताया कि उसे अस्पताल ले जाने की बात कहकर एक कमरे में ले गए जहां एक तीसरा व्यक्ति भी था.

ये भी पढ़ें:शर्मनाक: पलवल में नशीला पदार्थ पिलाकर 3 युवकों पर लड़की से गैंगरेप का आरोप

शिकायत में कहा गया है कि बेहोशी की हालत में यवती के साथ जबरदस्ती शादी की गई और आपत्तिजनक फोटो भी लिए गए. पीड़िता ने बतायाा कि जब मैं होश में आई तो तो मेरी शादी हो चुकी थी. बाद में मुझसे कुछ कागजों पर जबरदस्ती हस्ताक्षर भी करवाये गए और शादी की कुछ तस्वीरें भी दिखाई गई. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उसके आपत्तिजनक फोटो दिखाकर ब्लैकमेल किया और जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि युवती का मेडिकल करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details